हिन्दू लड़की पर एसिड अटैक करने वाला रोहिल खान गिरफ्तार

    दिनांक 22-फ़रवरी-2021   
Total Views |
अचानक हुए तेजाब के हमले से युवती बुरी तरह झुलस गई और उसकी चीख-पुकार सुनकर परिजनों ने रोहिल खान को दौड़ा लिया, लेकिन वह मौके से फरार हो गया। घायल अवस्था में लड़की को अस्पताल ले जाया गया।
no_1  H x W: 0

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जनपद के सिंभावली थाना क्षेत्र में घर में घुसकर एक लड़की पर एसिड अटैक किया गया।  एसिड अटैक में गंभीर रूप से घायल लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सक ने उसे मेरठ मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया। पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए मुख्य अभियुक्त रोहिल खान को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि रविवार की शाम सात बजे रोहिल खान में घर घुस गया। उस समय लड़की घर में बर्तन साफ़ कर रही थी. उसी समय रोहिल खान ने उस लड़की के ऊपर तेज़ाब फेंक दिया।
अचानक हुए तेजाब के हमले से युवती बुरी तरह झुलस गई और उसकी चीख-पुकार सुनकर परिजनों ने रोहिल खान को दौड़ा लिया, लेकिन वह मौके से फरार हो गया। घायल अवस्था में लड़की को अस्पताल ले जाया गया। घटना फरीदपुर गांव की है। घटना से आक्रोशित लोग सिम्भावली थाने पर पहुंच कर प्रदर्शन किया और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग किया।
रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने कुछ ही घंटे में मुख्य अभियुक्त रोहिल खान को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि पुलिस ने बताया कि रोहिल खान को गिरफ्तार करते समय आवश्यक बल प्रयोग करना पड़ा, जिससे रोहिल खान के पैर में चोट आ गई और उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए गांव में पीएसी तैनात कर दी गई है।