लाल किले पर चढ़ने वाले जसप्रीत को भी दबोचा दिल्ली पुलिस ने

    दिनांक 23-फ़रवरी-2021   
Total Views |

कृषि कानून के विरोध में 26 जनवरी को दिल्ली में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने एक और आरोपित जसप्रीत को गिरफ्तार किया है। जसप्रीत सिंह ऊर्फ सनी पर आरोप है कि वह 26 जनवरी के दिन लाल किले के गुंबद पर चढ़ा था और उस वक्त उसके हाथों में लोहे की छड़ थी

lal_1  H x W: 0

 कृषि कानून के विरोध में 26 जनवरी को दिल्ली में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने एक और आरोपित जसप्रीत को गिरफ्तार किया है। जसप्रीत सिंह ऊर्फ सनी पर आरोप है कि वह 26 जनवरी के दिन लाल किले के गुंबद पर चढ़ा था और उस वक्त उसके हाथों में लोहे की छड़ थी।

पुलिस ने रघुबीर सिंह पुत्र जसप्रीत को दिल्ली से धर दबोचा। दिल्ली पुलिस ने 26 जनवरी के कुछ वीडियो-फोटो के आधार पर उसे गिरफ्तार किया है। जसप्रीत वही व्यक्ति है जो पूर्व में गिरफ्तार हुए आरोपित मनिंदर सिंह के पीछे खड़ा था। मनिंदर ही वह है जिसका लाल किले पर दो तलवार लहराते वीडियो वायरल हुआ था। अभी हाल ही में उसे भी दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है।

गौरतलब है कि ट्रैक्टर रैली के दौरान 26 जनवरी को लाल किला पर हुई हिंसा के मामले में हाल ही में दिल्ली पुलिस ने 20 और उपद्रवियों के फोटो जारी किए हैं। इससे पहले भी पुलिस 200 उपद्रवियों के फोटो जारी कर चुकी है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद जिन लोगों की पहचान होती जा रही है पुलिस उन तक पहुंच रही है। आरोपितों का पता न चलने की स्थिति में उनके फोटो जारी किए जा रहे हैं।