श्रीराम मंदिर के नाम पर ठगी करने वाले तीन गिरफ्तार

    दिनांक 04-फ़रवरी-2021   
Total Views |
अयोध्या में बनने वाले भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर के नाम पर वसूली करने वाले कुछ ठग भी इन दिनों सक्रिय हैं.  कुछ समय पहले भी इस तरह के ठग गिरफ्तार किये गए थे. फिलहाल जौनपुर जनपद में तीन ठग गिरफ्तार किये गए हैं.hhh_1  H x W: 0

जौनपुर जनपद में पुलिस ने फर्जी रसीद छपवा कर धन उगाही करने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. कुछ दिन पहले विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारियों के संज्ञान में यह आया था कि फर्जी रसीद छपवा कर लोगों से वसूली की जा रही है.

विहिप की ओर से जौनपुर जनपद के पुलिस अधीक्षक से लिखित शिकायत की गई. शिकायत का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई करने का आदेश दिया. पुलिस ने इन ठगों को गिरफ्तार करने के जाल बिछाया.

जानकारी के अनुसार गत मंगलवार को विहिप के लोगों ने ठगों से संपर्क किया. ठगी करने वाले राहुल अस्थाना, सुशील अस्थाना एवं एक अन्य फर्जी रसीद लेकर बताई हुई जगह पर पहुंच गए. जैसे ही तीनों ठग मौके पर पहुंचे. थाना लाइन बाजार की पुलिस भी मौके पर आ गई और तीनों ठगों को गिरफ्तार कर लिया. अभियुक्त राहुल अस्थाना जौनपुर जनपद के सिपाह मोहल्ले का रहने वाला है और सुशील अस्थाना गौरा बादशाहपुर का निवासी है.