कल्याण आश्रम की नई कार्यकारिणी

    दिनांक 01-मार्च-2021   
Total Views |

4_1  H x W: 0 x
सर्व साधारण सभा को संबोधित करते श्री रामचंद्र खराड़ी

गत 19 फरवरी को जशपुर में आयोजित वनवासी कल्याण आश्रम की सर्व साधारण सभा में नूतन कार्यकारिणी का चुनाव संपन्न हुआ। सभा में वर्तमान अंतरिम अध्यक्ष श्री रामचंद्र खराड़ी को राष्टÑीय अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई। उल्लेखनीय है कि 15 जुलाई, 2020 को राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगदेव राम के निधन के पश्चात् श्री खराड़ी को अंतरिम अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी गई थी।

तेलंगाना के डॉ. एच.के.नागु और झारखंड के श्री सत्येंद्र सिंह को उपाध्यक्ष बनाया गया। श्री योगेश बापट को महामंत्री, श्री विष्णुकांत और श्री रामेश्वर भगत को संयुक्त महामंत्री और श्री शंकर लाल अग्रवाल को कोषाध्यक्ष का दायित्व दिया गया। श्री पबित्र कंहर, श्री ताजुंग तासुम, सुश्री ललिता मुर्मु, श्रीमती नीलिमाताई पट्टे, श्री प्रकाश काले और श्री भगवान सहाय केंद्रीय कार्यकारिणी के सदस्य चुने गए।

श्री अतुल जोग को राष्ट्रीय संगठन मंत्री और श्री संदीप कविश्वर एवं श्री रमेश बाबू को सह-संगठन मंत्री के रूप में मनोनीत किया गया। चुनाव अधिकारी थे श्री निशिकांत जोशी। सभा में कोषाध्यक्ष शंकर लाल अग्रवाल ने अंकेक्षित प्रतिवेदन एवं वर्ष 2021-22 का अर्थ संकल्प (अनुमानित बजट) प्रस्तुत किया जिसे चर्चा के पश्चात् सभा ने अनुमति प्रदान की।