जिसे दीदी बोलता था अहमद उसी के साथ किया बलात्कार

    दिनांक 23-मार्च-2021
Total Views |
सहारनपुर देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अह​मद नाम के युवक ने गुरु शिष्य के रिश्ते को दागदार कर दिया। गांव की जिस शिक्षिका ने उसे पढ़ाया, जिसे वह दीदी बोलता था। अहमद ने उसके साथ ही दुष्कर्म किया, उसका अश्लील वीडियो बनाया, ब्लैकमेल किया और वीडियो गांव में बांट दिया

rape _1  H x W:

जानकारी के अनुसार युवती सहारनपुर देहात कोतवाली के एक गांव की रहने वाली है। अहमद (24) जब छोटा था तो वह उसे ट्यूशन पढ़ाती थी। वह उसे दीदी बोलता था। फरवरी में वह अपने गांव के ही एक जनसेवा केंद्र पर पैन कार्ड बनवाने गई थी। वहां उसे गांव का निवासी आरोपित मोहम्मद अहमद मिला। युवती ने पैन कार्ड के लिए कई दिन तक चक्कर कटवाए। इसके बाद उसने कहा दीदी  जनसेवा केंद्र पर पैन कार्ड नहीं बन पा रहा है। उसे उसके साथ सहारनपुर जाना होगा, क्योंकि युवती ने उसे बचपन में पढ़ाया था और वह उसे दीदी बोलता था तो वह उसके साथ चली गई। अहमद उसे धोखे से अपने साथ एक होटल में ले गया। वहां उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। जब वह बेहोश हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया।

अहमद ने उसकी वीडियो भी बना ली। इसके बाद वह लगातार ब्लैकमेल करता रहा। युवती ने अपने पिता को बताया तो उन्होंने 16 फरवरी को उसकी शादी कर दी। शादी के बाद भी अहमद ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और धमकी दी कि यदि वह उसे 50 हजार रुपए नहीं देगी तो वह वीडियो वायरल कर देगा। डर के मारे वह घर से 50 हजार रुपए चोरी कर  मोहम्मद अहमद के पास ले गई, जहां  पहले से उसके रिश्तेदार शबाना, रफीक, असरफ, युनुस, युसुफ, सहवान, मोतीलाल, अहमद का जीजा और दोस्त मिले। आरोप है कि इन लोगों ने उसे बंधक बना लिया और मुजफ्फरनगर में एक मस्जिद में ले जाकर उसका कन्वर्जन करा दिया।

इसके बाद वह उसे गांव में ले आए और गांव के एक बाग में बंधक बनाकर रखा। किसी तरह युवती वहां से बचकर निकल भागी और पुलिस के पास पहुंच गई। युवती की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। देहात कोतवाली प्रभारी उमेश रोरिया का कहना है कि  पुलिस ने एक महिला समेत 10 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर कर मुख्य आरोपी अहमत समेत चार आरोपियों को गिरफ्तारकर लिया है। बाकी की तलाश की जा रही है।