पश्चिम बंगाल: दिनहाटा के भाजपा मंडल अध्यक्ष का फंदे से झूलता मिला शव, कार्यकर्ताओं ने कहा टीएमसी के गुंडों ने दिया हत्या को अंजाम

    दिनांक 24-मार्च-2021   
Total Views |
पश्चिम बंगाल में राजनीतिक सरगर्मी के बीच कूचबिहार जिले के दिनहाटा टाउन मंडल के भाजपा अध्यक्ष अमित सरकार का शव मिलने के बाद इलाके के लोग आक्रोशित हैं। अमित सरकार का शव दिनहाटा में लटकते हुए पाया गया। अमित की हत्या को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि इसे टीएमसी से जुड़े लोगों ने अंजाम दिया है।

पश्चिम बंगाल में राजनीतिक सरगर्मी के बीच कूचबिहार जिले के दिनहाटा टाउन मंडल के भाजपा अध्यक्ष अमित सरकार का शव मिलने के बाद इलाके के लोग आक्रोशित हैं। अमित सरकार का शव दिनहाटा में लटकते हुए पाया गया।
अमित की हत्या को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि इसे टीएमसी से जुड़े लोगों ने अंजाम दिया है। क्योंकि टीएमसी के गुंडे चाहते हैं कि वह ऐसा करके भाजपा कार्यकर्ताओं को डरा देंगे और वह घर बैठ जाएंगे, लेकिन यह उनकी भूल है। हम उन्हें उखाड़ फेकेंगे।
गौरतलब है कि अमित सरकार का शव दिनहाटा वेटनरी हॉस्पिटल के परिसर से बरामद किया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि खबर लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं किया गया है।

क्या खेला होवे का यही मतलब है ?
इस घटना पर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया, “दीदी का ‘खेला ‘ शुरू !!! ममता राज की राजनीतिक हिंसा का अभी अंत नहीं हुआ. कूचबिहार लोकसभा क्षेत्र के दिनहाटा के मंडल अध्यक्ष अमित सरकार को टीएमसी के गुंडों ने फांसी पर लटका दिया। राज्य में अभी तक 130 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए ममता की पार्टी ही जिम्मेदार है। तो दूसरी ओर भाजपा आईटीसेल के अध्यक्ष अमित मालवीय ने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने पहले चरण की वोटिंग से 72 घंटे पहले भाजपा नेता की हत्या की है. क्या खेला होवे का यही मतलब है ? इस समय बंगाल राजनीतिक हत्याओं का गढ़ बन गया है. भाजपा ने 130 से ज्यादा कैडर राज्य में खो दिए हैं.