नंदीग्राम में भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी से दुष्कर्म, नाले में फेंककर हत्या करने की कोशिश

    दिनांक 31-मार्च-2021
Total Views |
नंदीग्राम में तृणमूल के गुंडों ने एक भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी से न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि उसको नाले में फेंककर जान से मारने का प्रयास भी किया गया

tmc _1  H x W:
बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में नंदीग्राम में मतदान होना है। चुनाव प्रचार थम चुका है, लेकिन तृणमूल के गुंडे बाज नहीं आ रहे हैं। मंगलवार शाम को चुनाव प्रचार थमने से पहले यहां एक भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी के दुष्कर्म किया गया। इसके बाद उसे नाले में फेंककर हत्या करने की कोशिश की गई। गनीमत रही कि वह बच गई। यह मामला सामने आने के बाद नंदीग्राम का सियासी माहौल गरमा गया है। यह घटना सोमवार को भाजपा प्रत्याशी सुवेंदु अधिकारी के एक जनसंपर्क कार्यक्रम में शामिल होने के बाद हुई। भाजपा का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने महिला के साथ दुष्कर्म कर उसे पास के नाले (नहर) में फेंक दिया।
भाजपा ने पूछा सवाल,क्या यही खेला है ?
भाजपा ने ट्वीट किया,”नंदीग्राम में एक 24 वर्षीय महिला, एक मां, का बलात्कार किया जाता है और उसे नहर में धकेल दिया जाता है, उसे मरने के लिए छोड़ दिया जाता है। यह जघन्य अपराध एक निर्दोष महिला के खिलाफ किया जाता है, सिर्फ इसलिए कि उसका पति एक बीजेपी कार्यकर्ता है! क्या इस तरह पिशी (बुआ) नंदीग्राम को जीतना चाहती हैं? क्या यह ‘खेला’ है जिसका वह जिक्र कर रही है?” बता दें कि कल रात पीड़िता को पूर्वी मेदिनीपुर के तुमलुक अस्पताल में दाखिल कराया गया था, लेकिन पुलिस अधीक्षक का कहना है कि अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है। वो अभी लिखित शिकायत का इंतज़ार कर रहे हैं।