आतंकियों पर कहर बनकर टूट रहे सुरक्षाबल, 4 दिनों में मार गिराए 12 आतंकी

    दिनांक 12-अप्रैल-2021   
Total Views |
जम्मू—कश्मीर में सुरक्षाबलों द्वारा आतंकियों का सफाया अभियान जारी है। इसी क्रम में बीते चार दिनों ही अलग—अलग आतंकी संगठनों के 12 आतंकवादियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया है
terrorist_1  H  
गत 11 अप्रैल को सुरक्षाबलों ने दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में छिपे दो आतंकवादियों को मार गिराया था। मारे गए दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन से जुड़े हुए थे। खबरों के मुताबिक बीते शनिवार देर शाम से जारी बिजबेहरा ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने रविवार की सुबह एक-एक करके दो आतंकियों को मार गिराया।
राज्य के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुठभेड़ के दौरान दोनों आतंकियों को कई बार आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया था, लेकिन उन्होंने हथियार डालने से इंकार कर दिया। जिसके बाद बीते शनिवार शाम से शुरू हुई मुठभेड़ रविवार की सुबह आतंकियों के मारे जाने के साथ खत्म हुई है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि पिछले 72 घंटे में सुरक्षाबलों ने 12 आतंकवादियों को मार गिराया गया है। ये सभी आतंकी चार अलग-अलग ऑपरेशन में मारे गए है। त्राल और शोपियां एनकाउंटर में 7 आतंकवादी मारे गए थे। हरीपोरा में अलबद्र के 3 आतंकवादी और अब बिजबेहरा में लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकवादी मारे गए हैं। उन्होंने कहा कि घाटी में आतंक के खिलाफ लगातार ऑपरेशन जारी है।