मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया निर्देश—कोरोना संक्रमितों को भर्ती करने में हीलाहवाली न करें अस्पताल

    दिनांक 16-अप्रैल-2021   
Total Views |
उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों को भर्ती करने में हीलाहवाली दिखाने पर अस्पतालों पर सख्ती बरती जाएगी। शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया निर्देश
yogi_1  H x W:

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमितों को भर्ती करने में हीलाहवाली दिखाने पर अस्पतालों पर सख्ती बरती जाएगी। दरअसल लोगों की ओर से शिकायत आ रही थी कि अस्पताल कोरोना संक्रमितों को भर्ती नहीं कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसे गंभीरता से लिया। उनके निर्देश पर चिकित्सा शिक्षा विभाग ने एक आदेश जारी कर कहा कि जो भी अस्पताल संक्रमित मरीज को भर्ती करने में हीलाहवाली करते पाए जाएंगे उनके खिलाफ महामारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


खबरों की मानें तो उच्चस्तरीय वर्चुअल बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस बात पर विशेष जोर दिया कि मरीजों को तुरंत बेड और दवा की उपलब्धता होनी चाहिए। इसके साथ ही ऑक्सीजन की कहीं कोई कमी नहीं होनी चाहिए।

प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा अलोक कुमार कहते हैं कि कोरोना संक्रमितों को तत्काल भर्ती कर उनकी जीवन रक्षा करना शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है। इसे लेकर किसी भी तरह की कोई  भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी