काशी: ऑक्सीजन, दवा और बेड की मारामारी के बीच सेवा भारती के कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर दवा वितरण करने का उठाया बीड़ा

    दिनांक 30-अप्रैल-2021   
Total Views |

कोरोना की दूसरी लहर के बीच लोगों की सहायता के लिए सेवा भारती, काशी प्रांत ने प्रयास प्रारंभ किए हैं. ऑक्सीजन, दवा और बेड की मारामारी के बीच सेवा भारती ने प्रशासन के साथ मिल कर घर-घर दवा वितरण करने का बीड़ा उठाया है.
kashi_1  H x W:

 कोरोना की दूसरी लहर के बीच लोगों की सहायता के लिए सेवा भारती, काशी प्रांत ने प्रयास प्रारंभ किए हैं. ऑक्सीजन, दवा और बेड की मारामारी के बीच सेवा भारती ने प्रशासन के साथ मिल कर घर-घर दवा वितरण करने का बीड़ा उठाया है. कोरोना मरीज़ एक अज्ञात भय से पीड़ित हो रहे हैं. अपनी व्यथा व्यक्त करने से भी डरता है. उसी भय से मुक्त कर मरीज़ को कोरोना मुक्त करने की दिशा में घर-घर जाकर दवा पहुंचाने की सार्थक पहल सेवा भारती ने प्रारंभ की है.

मरीज़ को कोरोना के लक्षण प्रकट होने व उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव होने की दशा में सेवा भारती के कार्यकर्ता मरीज़ को उसके घर जा कर दवा पहुंचा रहे हैं. काशी प्रान्त सेवा भारती की टोली के अध्यक्ष राहुल सिंह के नेतृत्व में सेवा भारती हेल्पलाइन की टोली कार्य कर रही है. ये पूरे मनोयोग से कोरोना से जंग जीतने के अभियान में लगे हैं.

काशी में किसी भी कोरोना संक्रमित या लक्षण युक्त व्यक्ति को दवा की जरूरत है तो सेवा भारती काशी प्रान्त व जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में निःशुल्क दवा का वितरण किया जा रहा है. आवश्यकता पर लोग 95659-69108/94152-01358/75700-90925 पर संपर्क कर दवा प्राप्त कर सकते हैं या किसी की सहायता कर सकते हैं.