केरल: झटका मांस बेचने पर कट्टरपंथी इस्लामिक तत्वों ने किया ईसाई व्यक्ति पर हमला, जबरदस्ती खिलाया कच्चा मांस और जलाई गाड़ी

    दिनांक 06-अप्रैल-2021   
Total Views |
केरल के वायनाड जिले के मीनांगडी में झटका मांस बेचने के चलते कट्टरपंथी इस्लामिक तत्वों ने ईसाई व्यक्ति शाजी एम वर्गीज पर हमला किया। इस दौरान अराजक तत्वों ने उन्हें जबरदस्ती कच्चा मांस खिलाया और मांस बेचने के प्रयोग में लाने वाली गाड़ी को आग के हवाले कर दिया
keral_1  H x W:

केरल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल राज्य के वायनाड जिले के मीनांगडी में झटका मांस बेचने के चलते कट्टरपंथी इस्लामिक तत्वों ने एक ईसाई व्यक्ति शाजी एम वर्गीज पर हमला किया।

इस दौरान अराजक तत्वों ने उन्हें जबरदस्ती कच्चा मांस खिलाया और उनकी एक गाड़ी जिसके मालिक का नाम मनोज था, उसे भी आग के हवाले कर दिया। इसी गाड़ी का उपयोग शाजी मांस बेचने के लिए करते थे।

ज्ञात हो कि केरल में किसान मित्र नामक किसानों के एक समूह ने ईस्टर के दिन ताजा झटका मांस बेचने की बिक्री शुरू की। इस शुरुआत ने केरल में इस्लामी कट्टरपंथियों को परेशान किया। 

हालांकि झटका मांस की बिक्री को आम जनता से काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। पर इस्लामिक कटृटरपंथियों को डर है कि कहीं अधिक लोग झटका पसंद करने लगे तो उनका कारोबार चौपट हो गया। इसलिए लोगों एवं व्यापारियों में डर पैदा करने के लिए वह इस तरीके के हमलों को अंजाम देते हैं।