प. बंगाल: हुगली में भाजपा कार्यकर्ता की मां को तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने मार डाला

    दिनांक 06-अप्रैल-2021   
Total Views |
पश्चिम बंगाल स्थित हुगली के गोघाट में भाजपा कार्यकर्ता पीरू अदक की मां माधवी की हत्या कर दी गई है। भाजपा ने इसका आरोप टीएमसी पर लगाया है।
bjp_1  H x W: 0

पश्चिम बंगाल स्थित हुगली के गोघाट में भाजपा कार्यकर्ता पीरू अदक की मां की हत्या कर दी गई है। भाजपा ने इसका आरोप टीएमसी पर लगाया है। भाजपा का आरोप है कि कल उसके कार्यकर्ता को टीएमसी के गुंडे पीटने लगे। इस बीच उसकी मां उसे छुड़ाने आई। इस दौरान अराजक तत्वों ने चाकू मार दिया जिससे 43 साल की माधवी अधक की मौत हो गई। इस घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया है। पुलिस के अनुसार गोघाट इलाके में सोमवार रात करीब 11 बजे यह घटना घटी। अराजक तत्व माधवी अदक के घर में घुस आए और हमला करने लगे। इस दौरान माधवी गंभीर रूप से घायल हो गईं। माधवी के परिवार ने आरोप लगाया कि घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ है। भाजपा ने घटना के संबंध में स्थानीय थाना में शिकायत दर्ज करायी है।

उल्लेखनीय है कि राज्य के हुगली, हावड़ा और दक्षिण 24 परगना की 31 विधानसभा सीटों के लिए तीसरे चरण का मतदान जारी है। राज्य में शांतिपूर्ण चुनाव के लिए भाजपा ने अतिरिक्त केंद्रीय सुरक्षा बलों की तैनाती के लिए चुनाव आयोग से अनुरोध किया है