यही तृणमूल का चरित्र है, ममता जीतीं तो तृणमूल के गुंडों ने भाजपा कार्यालय में आग लगा दी

    दिनांक 02-मई-2021
Total Views |
बंगाल में हिंसा का दौर शुरू हो चुका है। यह सिर्फ शुरुआत है। अभी बंगाल में नतीजे पूरी तरह नहीं आए हैं, लेकिन तृणमूल के गुंडों ने गुंडई शुरू कर दी। हुगली में भाजपा कार्यालय में आग लगा दी

bjp office_1  H
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में रविवार सुबह तक सब शांत था, लेकिन जैसे ही तृणमूल ने बढ़त बनाई। तृणमूल के गुंडे अपनी असलियत पर उतर आए। रविवार शाम पांच बजे तृणमूल के गुंडों ने हुगली में बनाए गए भाजपा के कार्यालय में आग लगा दी। वहां तोड़फोड़ की।
जानकारी के अनुसार बंगाल में हुगली के आरामबाग में भाजपा दफ्तर में आग लगा दी गई। मौके पर मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि तृणमूल के गुंडों की भीड़ खेला होबे, खेला होबे के नारे लगाती हुई और भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ कर दी। पुलिस मूकदर्शक बनी सब कुछ देखती रही। देखते ही देखते हुगली जिले के आरामबाग में स्थित भाजपा का दफ्तर फूंक दिया गया। तृणमूल के गुंडों ने यहां जमकर हंगामा। आपको बता दें कि इससे पहले टीएमसी कार्यकर्ताओं ने कोलकाता स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय के बाहर हंगामे की कोशिश की। हिंसा की इन घटनाओं को देखते हुए चुनाव आयोग ने राज्य मुख्य सचिव को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।