राजस्थान: महामारी के बीच कोटा में जहर फैला रहे जिहादी

    दिनांक 03-मई-2021   
Total Views |
सोशल मीडिया पर कोटा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निगम की गाड़ी पर लगे स्पीकर से कैलाश खेर की आवाज में स्वच्छता के प्रति जागरूक करने वाले गीत 'स्वच्छ भारत का इरादा कर लिया हमने...' की बजाय जिहादी पैगाम सुनाया जा रहा है। इस पैगाम में बिना लाग—लपेट के कहा जा रहा है, ''दोस्तो, इस बात को ध्यान से सुनिएगा और समझिएगा। "बाबरी मस्जिद" तोड़ने के चलते भारत में कहर बरस रहा है
ashok_1  H x W:

 राजस्थान में कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार के राज में मुस्लिम तुष्टीकरण चरम पर है। भयंकर महामारी के इस काल में भी प्रदेश में जिहादी तत्व किस हद तक बेखौफ हो चुके हैं, इसका शायद अंदाजा भी नहीं होगा बाकी देश के नागरिकों को। गहलोत सरकार ने शायद इन्हीं जिहादियों के इशारे पर प्रदेश में संघ द्वारा चलाए जा रहे सेवा कार्यों की राह में रोड़े अटकाने का भी प्रयास किया है।

ताजा मामला कोटा का है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो से साफ होता है कि यहां विज्ञान नगर सेक्टर 14 वार्ड नम्बर 29 में कूड़ा उठाने वाली निगम की गाड़ी पर लगे स्पीकर से कैलाश खेर की आवाज में स्वच्छता के प्रति जागरूक करने वाले गीत 'स्वच्छ भारत का इरादा कर लिया हमने...' की बजाय जिहादी पैगाम सुनाया जा रहा है। और इस पैगाम में बिना लाग—लपेट के कहा जा रहा है कि—''दोस्तो, इस बात को ध्यान से सुनिएगा और समझिएगा। बाबरी मस्जिद तोड़ने के चलते भारत में कहर बरस रहा है।

आखिर इतनी भारत में अचानक क्यों मौतें हो रही हैं! इसको ध्यान से समझने की कोशिश करिए। जबसे "बाबरी मस्जिद" पर कोर्ट ने फैसला दिया है तबसे भारत के लोग चैन से नहीं हैं। भारत में महामारी इतनी बुरी तरह आई है, इसकी वजह है कि बाबरी मस्जिद को तोड़कर हाईकोर्ट ने फैसला दिया है कि वहां मंदिर बनाया जाए...।''

पूछताछ करने पर चालक दीपक ने बताया कि ठेकेदार के कहने पर यह संदेश वार्ड की सभी गाड़ियों से बजाया जा रहा है।  कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सड़क पर खुलेआम ये मुनादी करती निगम की गाड़ी देखी तो उसे रोककर, इस तरह का पैगाम चलाने की वजह पूछी तो दीपक नामक चालक ने बताया कि किसी रोहित नाम के व्यक्ति ने उसे ये टेप चलाने को कहा है।