ट्विटरवीर अखिलेश का चाल, चरित्र और चेहरा हुआ उजागर -- सिद्धार्थनाथ सिंह

    दिनांक 30-मई-2021   
Total Views |

उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा है कि समाजवादी पार्टी की भ्रष्टाचार और घोटालों से भरी संस्कृति एक बार फिर सामने है. ट्विटरवीर अखिलेश और उनकी चापलूस मंडली का चाल, चरित्र और चेहरा जनता के सामने आ गया है.

shdharan_1  H x

उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा है कि समाजवादी पार्टी की भ्रष्टाचार और घोटालों से भरी संस्कृति एक बार फिर सामने है. ट्विटरवीर अखिलेश और उनकी चापलूस मंडली का चाल, चरित्र और चेहरा जनता के सामने आ गया है. सरकार में रहते हुए मेधावियों और प्रतिभावान युवाओं का हक छीनकर रिश्तेदारों और करीबियों को नौकरी देकर काली कमाई करने की उनकी साजिशें बेपर्दा हो गई हैं.


कैबिनेट मंत्री ने कहा कि ग्रामीण सहकारी बैंक में हुई भर्तियों में सपा के पूर्व एमएलसी (अब दिवंगत) के बेटे सुधीश कुमार यादव का नाम आना इसका ताजा उदाहरण है. जैसे-जैसे एसआईटी की जांच आगे बढ़ रही है. वैसे-वैसे सपाईयों के भ्रष्ट नेटवर्क का खुलासा होता जा रहा है. अधीनस्थ सेवा चयन आयोग में हुए भर्ती घोटाले में भी सपा के पूर्व नेता फंसे हुए हैं.

वर्तमान सरकार पर उंगली उठाने वाले अखिलेश के नकारेपन को जनता देख चुकी है. जनता समाजवादी पार्टी की हकीकत को पूरी तरह से समझ चुकी है. पूर्व की सरकारों में किये गये घोटाले सामने आने के बावजूद उनके नेता झूठी बयानबाजी से बाज नहीं आ रहे हैं.

जिस तरह की राजनीति उनकी ओर से की जा रही है उसका जवाब जनता उनको एक बार दे चुकी है और दूसरी बार भी देने को तैयार बैठी है.  सपा नेताओं को अब समझ लेना चाहिये कि गलत काम का नतीजा हमेशा गलत ही होता है.  झूठ और फरेब की राजनीति करने से अब उनको बाज आना चाहिए.