लव जिहाद में आबिद गिरफ्तार

    दिनांक 31-मई-2021   
Total Views |
लव जिहाद के मामले में लखनऊ जनपद की पुलिस ने आबिद हवारी को गिरफ्तार किया है. चार बच्चों का पिता आबिद खुद को क्राइम ब्रांच का इन्स्पेक्टर आदित्य सिंह बताता था. आबिद ने एक हिन्दू लड़की को प्रेम जाल में फंसा लिया. पीड़िता ने दुष्कर्म और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है.
pp_1  H x W: 0

आबिद मूल रूप से आजमगढ़ का रहने वाला है. पीड़िता का आरोप है कि उसने अपना नाम आदित्य सिंह बताया था. आबिद ने प्रेम जाल में फंसा कर 15 लाख रूपये हड़प लिए और उसने दुष्कर्म भी किया. पीड़िता की शिकायत पर लखनऊ जनपद के थाना इंदिरा नगर के इंस्पेक्टर ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार इंदिरा नगर में रहने वाली पीड़िता ने जब आबिद का मोबाइल देखा तो उसे पता लगा कि आबिद की एक बीवी आजमगढ़ में हैं और उससे चार बच्चे भी हैं. यही नहीं उसने मध्य प्रदेश के ओरछा में भी एक हिन्दू युवती से शादी की है.

पुलिस को मौके से पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी मिली. आबिद की एक बाइक मिली जिस पर पुलिस का मोनोग्राम लगा हुआ है. कुछ तस्वीरें मिलीं जिसमे वह पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में है. पुलिस इन्स्पेक्टर की वर्दी में खिंची हुई फोटो को दिखाकर वह लड़कियों को प्रेम जाल फंसाता था.