सीएम योगी ने लिया संज्ञान, फल विक्रेता के चेहरे पर लौटी मुस्कान

    दिनांक 31-मई-2021   
Total Views |
एक पुलिसकर्मी ने फल विक्रेता का बाट जब्त कर लिया. फल विक्रेता अपना बाट लेने के लिए दौड़ा मगर पुलिसकर्मी ने उसे बाट नहीं लौटाया. इसका वीडियो वायरल होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया और फल विक्रेता के चेहरे पर कुछ ही घंटों में मुस्कान लौट आई.
furt_1  H x W:

लखनऊ में एक फल विक्रेता को पुलिस ने मना किया मगर पुलिस के चले जाने के बाद उसके ठेले पर भीड़ जमा हो जा रही थी. उसके बाद एक पुलिसकर्मी ने उसका बाट ले लिया. फल विक्रेता बाट लेने के लिए बाइक के पीछे कुछ दूर तक दौड़ा. उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस विषय को संज्ञान में लिया. उसके बाद फल विक्रेता के इलेक्ट्रॉनिक तराजू लेकर लखनऊ पुलिस पहुंची.

लखनऊ पुलिस ने फल विक्रेता को इलेक्ट्रॉनिक तराजू दिया.  हजरतगंज थाने इस  के श्याम बाबू शुक्ल ने फल विक्रेता से बातचीत की. बाट जाने के बदले में फल विक्रेता को इलेक्ट्रॉनिक तराजू मिला और पुलिस ने उससे सम्मान पूर्वक उसका हाल चाल लिया.

फल विक्रेता इलेक्ट्रॉनिक तराजू पाकर अत्यंत प्रसन्न हुआ. फल विक्रेता को तराजू मिल जाने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा कि जिस तरह से के पुलिस कर्मी की गलती को लोगों ने वायरल किया. उसी तरह पुलिस के अच्छे कार्य को  ही वायरल करना चाहिए.