सिर्फ बयानवीरों की पार्टी है आआपा-- सिद्धार्थ नाथ सिंह

    दिनांक 01-जून-2021   
Total Views |
उत्तर प्रदेश सरकार के प्रवक्ता व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि आम आदमी पार्टी के बयानवीर नेता, फर्जी आंकड़ों के जरिए जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं.  मुम्‍बई, दिल्‍ली समेत अन्‍य राज्‍यों में जहां कोरोना के केस बढ़ रहे हैं, वहीं, यूपी में योगी सरकार के ट्रिपल टी फार्मूले के चलते लगातार कोरोना के मामलों में कमी आ रही है. यूपी में कोरोना का रिकवरी रेट 96.6 प्रतिशत पहुंच गया है जबकि पाजिटिविटी रेट कम होकर 0.5 प्रतिशत हो गया है.shthartan_1  H

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी का काम सिर्फ बेतुके बयान जारी करना है. यूपी की जनता कभी उनके बयानों को गंभीरता से नहीं लेती है. आआपा,   दिल्‍ली में कोरोना के मामले संभाल नहीं पा रही है. जबकि यूपी सरकार ने अपनी नीतियों के जरिए कोरोना पर काबू पा लिया है.

डब्‍लूएचओ व हाईकोर्ट तक योगी सरकार के कोविड मॉडल की तारीफ कर चुके हैं. जिन अभिभावकों ने कोरोना संक्रमण में अपनी जान गंवाई है. सरकार उनके बच्‍चों को गोद ले रही है. उनके भरण-पोषण से लेकर पढ़ाई तक का खर्च यूपी सरकार उठा रही है. कोरोना संक्रमण से जान गंवाने वाले सरकारी कर्मचारियों के आश्रितों को नौकरी दिए जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.

उन्होंने कहा कि डॉक्टर व पैरामेडिकल स्टाफ का वैक्सीनेशन प्राथमिकता के आधार पर कराया जा रहा है. अभी हाल में ही एमबीबीएस अंतिम वर्ष के छात्रों को कोविड ड्यूटी के लिए मानदेय दिए जाने का फैसला योगी सरकार ने लिया है. अस्पतालों में सेवारत डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ को कोविड सेवा के दिवसों के लिए 25 फीसदी अतिरिक्त धनराशि दी जा रही है.  तीसरी लहर से लड़ने की तैयारी शुरू कर दी गई है.