दुष्कर्म एवं कन्वर्जन का अभियुक्त दीन मोहम्मद गिरफ्तार, रासुका लगाने की तैयारी

    दिनांक 24-जून-2021   
Total Views |
उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद में एक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया. कन्वर्जन के लिए दो लाख रूपये का प्रलोभन भी दिया जा रहा था.  इनकार करने पर घर में घुस कर पीड़िता को उठा ले जाने का प्रयास किया गया. मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार कर लिया गया.

up_1  H x W: 0

पीड़िता के पिता ने थाना मनकापुर में तहरीर दिया कि अभियुक्त दीन मोहम्मद, बेचन, सल्लन आदि उनके घर में घुस गए. तमंचा दिखाकर अभियुक्तों ने जान से मारने की धमकी दी और उनकी बेटी के साथ अश्लील हरकत की. इसके पूर्व सोमवार की शाम को जब पीड़िता घर से बाहर शौच के लिए गई हुई थी. उस समय अभियुक्त दीन मोहम्मद ने दुष्कर्म किया था और जान से मारने की धमकी दी थी.

भय वश पीड़िता ने किसी को कुछ नहीं बताया था मगर जब अभियुक्त घर में घुस आये तब पीड़िता ने दुष्कर्म की घटना के बारे में घरवालों को बताया. पीड़िता के पिता का यह भी आरोप है कि अभियुक्त, उनकी बेटी का कन्वर्जन कराने के लिए दबाव बना रहे थे. उसके लिए वो लोग दो लाख रूपये का प्रलोभन भी दे रहे थे. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि युवती के साथ दुष्कर्म एवं कन्वर्जन के आरोप में अभियुक्त दीन मोहम्मद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दी जा रही है. इस मामले में राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के अंतर्गत कार्रवाई की जायेगी.