बांग्लादेश में धमाका, सात लोगों की मौत, 50 से अधिक घायल

    दिनांक 28-जून-2021   
Total Views |
बांग्लादेश की राजधानी ढाका में रविवार को हुए धमाके में सात लोगों की मौत हो गई और कई अन्य लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. धमाके की वजह का अभी पता नहीं लग पाया है।

bangaladesh_1  

बांग्लादेश की राजधानी ढाका में रविवार को एक इमारत में तेज धमाका हुआ। इस धमाके में सात लोगों की मौत हो गई जबकि 50 से अधिक लोग घायल हुए हैं। घायलों में से कई की हालत गंभीर बनी हुई है। धमाका इतना तेज था कि आसपास की इमारतों को भी नुक्सान पहुंचा है।

मामले की जांच में जुटी बांग्लादेश की एजेंसियां अभी तक धमाके के कारणों का पता नहीं लगा पाई हैं। यह धमाका ढाका के मोघबाजार इलाके में शाम में एक इमारत में हुआ। धमाका इतना तेज था कि आसपास की सात इमारतों को नुकसान पहुंचा है.


वहीं ढाका महानगर पुलिस आयुक्त शफीकुल इस्लाम ने पत्रकारों को बताया कि घटना में सात लोगों की मौत हुई है और इसमें घायल हुए व्यक्तियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले पर ढाका में पुलिस उपायुक्त सज्जाद हुसैन ने कहा 'निश्चित रूप से ये एक बड़ा विस्फोट है. दमकल सेवा और ढाका महानगर पुलिस की आतंकवाद निरोधक इकाई का बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंचा है. उनके विशेषज्ञ मिलकर काम कर रहे हैं। वो विस्फोट के कारणों और उससे हुए नुकसान का पता लगा रहे हैं। जिस इमारत में धमाका हुआ उसके बाहर खड़ी दो यात्री बसें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।