बीमार महिला के साथ आईसीयू में दुष्कर्म , कासिफ गिरफ्तार

    दिनांक 04-जून-2021   
Total Views |
मेरठ जनपद के निजी अस्पताल में वार्ड ब्वाय ने बीमार महिला के साथ दुष्कर्म किया. बीमार महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. पुलिस ने वार्ड ब्वाय कासिफ को गिरफ्तार कर लिया.
gairl_1  H x W:

मेरठ जनपद के लिसाड़ी गेट थाना अंतर्गत एक निजी अस्पताल में महिला को उसके परिजनों ने भर्ती कराया था. मरीज की हालत में सुधार न होने पर आईसीयू में भर्ती कराया गया. आईसीयू में तबियत में सुधार होना शुरू हुआ. आरोप है कि गत 27 मई को रात में साढ़े तीन बजे आईसीयू वार्ड तैनात वार्ड ब्वाय कासिफ ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. इस घटना को अंजाम देने से पहले अभियुक्त ने महिला को बेहोशी का इंजेक्शन लगा दिया था. मगर महिला पूरी तरह बेहोश नहीं हुई थी.

अस्पताल से छुट्टी मिल जाने के बाद पीड़िता ने इस घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया. महिला ने बताया कि वार्ड ब्वाय ने उसे धमकी दिया था कि अगर घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसे जहरीला इंजेक्शन लगा देगा. घटना की जानकारी होने के बाद आक्रोशित परिजन अस्पताल पहुंचकर तोड़ – फोड़ करने पर आमादा हो गए. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज निकाल कर देखा गया. कैमरे में घटना कैद हो गई थी. अस्पताल के संचालक ने अभियुक्त कासिफ को पुलिस के हवाले कर दिया.