वैक्सीन के मुद्दे पर अखिलेश यादव का यू - टर्न

    दिनांक 09-जून-2021   
Total Views |

अखिलेश यादव ने वैक्सीन लगवाने के मुद्दे पर यू-टर्न ले लिया है. पहले उन्होंने वैक्सीन का विरोध किया था और अब वे  वैक्सीन का समर्थन कर रहे हैं. मुलायम सिंह यादव के वैक्सीन लगवाने के बाद अखिलेश यादव का काफी उपहास उड़ाया. लोगों ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को सपा के संस्थापक से सबक लेना चाहिए. ट्विटर पर भी अखिलेश यादव जमकर ट्रोल हुए.
aklish_1  H x W

प्रदेश सरकार के प्रवक्‍ता तथा कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने अखिलेश यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “जनता की नजर में अखिलेश यादव अब पल्टू नेता बनते जा रहे हैं. बयान देकर पलटने में अखिलेश यादव का जवाब नहीं है. इसी तरह से यदि अखिलेश यादव अपने ही बयानों पर पलटते रहे तो पब्लिक पलटू नेता कहने लगेगी.

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कुछ माह पहले कोरोना वैक्सीन को 'बीजेपी की वैक्‍सीन' बताते हुए कहा था कि वे टीका नहीं लगवाएंगे. इसके बाद अखिलेश यादव ने एक ट्वीट कर कहा कि वह भारत सरकार के टीके का स्वागत करते हैं और अब वे टीका लगवाएंगे. लोगों ने अखिलेश की फोटो टैग करके पूछा कि क्या आपकी सरकार बन गई है. नेता जी को सपा वाली वैक्सीन लगाई गई है क्या।

एक व्यक्ति ने लिखा कि देर आए दुरुस्त आए !! अरे भाई वैक्सीन देश के वैज्ञानिकों के कठिन मेहनत से बनी थी किसी दल ने नहीं बनाया था. राजनीतिक प्रतिशोध की ज्वाला में अपनी आहुति देने से पहले विचार कर लिया होता कि इससे आपके हाथ भी झुलस सकते हैं. खैर भविष्य के लिए सजग रहे आदरणीय नेता जी का मार्गदर्शन भी लेते रहे.