उमर गौतम का करीबी सलाउद्दीन गिरफ्तार

    दिनांक 01-जुलाई-2021   
Total Views |
यूपी एटीएस  ने जबरन एवं कपटपूर्ण कन्वर्जन के  मामले में बड़ोदरा पुलिस की मदद से उमर गौतम के करीबी सलाउद्दीन को गिरफ्तार किया है.
mma_1  H x W: 0

यूपी एटीएस  ने जबरन एवं कपटपूर्ण कन्वर्जन के  मामले में बड़ोदरा पुलिस की मदद से उमर गौतम के करीबी सलाउद्दीन को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार सलाउद्दीन ने उमर गौतम के खाते में बड़ी रकम जमा कराई थी. 

सलाउद्दीन ने उमर गौतम को किस कार्य के लिए फंडिंग की थी. इसके लिए पुलिस सलाउद्दीन को रिमांड पर लेकर पूछ ताछ करेगी. कन्वर्जन के मामले में कई और अभियुक्त एटीएस के रडार पर हैं. उमर गौतम के अतिरिक्त अभी तक इस मामले में  जहांगीर, राहुल भोला, इरफ़ान और  मन्नू यादव को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है.

इधर, उमर गौतम की पुलिस कस्टडी  रिमांड बढ़ा दी गई है.  एटीएस ने विशेष न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में प्रार्थना पत्र दिया कि कन्वर्जन  का यह बहुत बड़ा गिरोह है. इस मामले में गिरफ्तार उमर गौतम और आलम जहांगीर  से पूछ ताछ के लिए कुछ और समय चाहिए. एटीएस की अर्जी पर  न्यायालय ने  पुलिस कस्टडी रिमांड को तीन दिन के लिए बढ़ा दिया है. न्यायालय ने पहले 23 जून से 30 जून तक पुलिस कस्टडी रिमांड की अनुमति दिया था.