सर्वे में खुलासा यूपी में फिर से सीएम बनेंगे योगी आदित्यनाथ

    दिनांक 10-जुलाई-2021   
Total Views |
योगी आदित्यनाथ 2022 में फिर से मुख्यमंत्री होंगे। सी—वोटर द्वारा किए गए एक सर्वे में 52 प्रतिशत लोगों की यह राय है

yogi_1  H x W:  
सीएम योगी के जनकल्याणकारी कार्यों के चलते वर्तमान समय में यूपी में वही प्रमुख चेहरा हैं। भाजपा हाईकमान भी इस बात पर मुहर लगा चुकी है कि अगला चुनाव योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा।
यूपी में विधानसभा चुनावों की तैयारियां शुरू हो गई हैं। भाजपा समेत तमाम राजनीतिक दल अभी ये चुनावों की तैयारी में जुट गए हैं। ऐसे में
आईएएनएस-सीवोटर एक सर्वे किया है। इसके अनुसार 52 प्रतिशत लोगों को यह भरोसा है कि उप्र में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ जीतेंगे और मुख्यमंत्री बनेंगे। वहीं 37 फीसद का मानना है कि ऐसा नहीं होगा। बता दें हाल ही में उप्र में हुए जिला पंचायत चुनाव में 75 में से भाजपा ने 67 सीटें जीती थीं। इस जीत ने भाजपा का मनोबल बढ़ा है।
जिला पंचायत चुनावों में भाजपा की सफलता को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की प्रशंसा कर चुके हैं। पीएम मोदी ने भाजपा की शानदार विजय को विकास, जनसेवा और कानून के राज के लिए जनता जनार्दन का दिया हुआ आशीर्वाद बताया था। वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट किया था कि यह जीत भाजपा की नीतियों पर जनता के विश्वास का प्रतीक है।