बागपत में दलित किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म , शहजाद गिरफ्तार

    दिनांक 20-जुलाई-2021   
Total Views |
उत्तर प्रदेश के बागपत  जनपद में  दलित किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार की  घटना प्रकाश में आई है. पीड़िता के परिजनों की  तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई. पुलिस ने  मुख्य अभियुक्त शहजाद और उसके माता - पिता को  गिरफ्तार कर लिया.
up_1  H x W: 0

पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप है कि तीन वर्ष पूर्व पीड़िता के परिजनों ने मुख्य अभियुक्त शहजाद  के साथ साझेदारी में  टाइल्स  का व्यापार  शुरू किया था. मुख्य अभियुक्त शहजाद पहले से विवाहित है और उसकी एक बेटी भी है. आरोप है कि उसने 15 वर्षीय बालिका को बहला - फुसला कर  प्रेम जाल में फंसा लिया. शादी का झांसा देकर उसने बालिका का रेप किया. पीड़िता का आरोप है कि  शहजाद  और उसके साथी  समीर और जन्नत ने भी उसके साथ बलात्कार किया. 

आरोप है कि पीड़िता के गर्भवती होने के बाद शहजाद ने उससे शादी करने से मना कर दिया.  पीड़िता को गत 6 जुलाई 2021 को शहजाद ने बंधक बना लिया. उसके बाद गत 8 जुलाई को शहजाद के भाई फरमान औऱ बिलाल ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया. गत  10 जुलाई को पीड़िता किसी  तरह अपने घर पहुंचने में सफल रही.  पीड़िता का स्वास्थ्य खराब होने पर 17 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने  शहजाद, गुलफ्सा और हारून  को गिरफ्तार कर लिया.  पुलिस ने  बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर  पर एफआईआर दर्ज कर कुछ अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. शेष की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.