अश्लील फिल्म मामला: राज कुंद्रा के अलावा दो बड़े बिजनेमैन भी इस रैकेट का हिस्सा !

    दिनांक 22-जुलाई-2021   
Total Views |
राज कुंद्रा आईपीएल में एक टीम के मालिक, फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति अश्लील फिल्में बनाने में मुंबई पुलिस की गिरफ्त में हैं, यह उनके साथ पहला विवाद नहीं है, 2013 में मैच फिक्सिंग में भी उनका नाम सामने आ चुका है

raj kundra _1  
मुंबई क्राइम ब्रांच का प्रॉपटी सेल इस मामले की जांच कर रहा है। अब जबकि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हो चुकी है तो कई चीजों पर्दा उठने लगा है। कुछ सबूत ऐसे हैं जो सामने आ चुके हैं, कुछ सामने आने बाकी हैं। जब राज कुंद्रा के बाकी राज खुलेंगे तो उसकी जद में कई और भी बड़े नाम आएंगे।
मुंबई पुलिस के सूत्रों मिली जानकारी के अनुसार राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। दो बड़े व्यवसायियों के भी इस रैकेट में शामिल होने के सबूत मुंबई पुलिस को मिले हैं। इनमें से एक दिल्ली और दूसरा गुजरात का बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस ने अभी इस संबंध में स्पष्ट कुछ भी बताने से इंकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा से पूछताछ में कई और नाम भी सामने आए हैं, पुलिस अभी उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ करेेगी।
मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा की दिल्ली से लेकर मुंबई और लंदन से लेकर अमेरिका तक की सभी लोगों से बीते कुछ सालों में हुई बड़ी मुलाकातों का पूरा ब्योरा इकट्ठा किया है। वहीं इस मामले में फरार चल रहे एक अन्य आरोपी यश ठाकुर ने महाराष्ट्र एंटी करप्शन ब्यूरो को चार मेल भेजकर यह बताया है कि राज कुंद्रा ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई पुलिस को 25 लाख की रिश्वत दी है। मुंबई पुलिस उससे भी इतनी ही रकम की डिमांड कर रही थी। यश के दावे के बाद मुंबई पुलिस पर ही अंगुली उठनी शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि इस मामले में यश ठाकुर ने मार्च में भी महाराष्ट्र एंटी करप्शन ब्यूरो से शिकायत भी की थी। एसीबी को चार ईमेल भी भेजे थे. ईमेल भेजकर एक क्राइम ब्रांच अधिकारी द्वारा राज कुंद्रा से 25 लाख रुपये घूस लेने की बात कही थी। हालांकि, एंटी करप्शन ब्यूरो ने मेल को अप्रैल में ही मुंबई पुलिस कमिश्नर को आवश्यक कार्रवाई के लिए भेज दिया था।