आम कश्मीरियों का खून बहाते आतंकी, पुलवामा के जावेद अहमद की गोली मारकर की हत्या

    दिनांक 24-जुलाई-2021   
Total Views |
पुलवामा स्थित त्राल में अज्ञात आतंकियों ने जावेद अहमद के घर को निशाना बनाया। इस दौरान जावेद गंभीर रूप से घायल हुए। हमले के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने जावेद अहमद को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई
NISAN_1  H x W: 
जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और स्थानीय नागरिकों के ऊपर आतंकी हमलों की साजिश लगातार जारी है। इसी कड़ी में पुलवामा में अज्ञात आतंकियों एक स्थानीय नागरिक को निशाना बनाया। खबरों के मुताबिक बीते शुक्रवार की शाम पुलवामा स्थित त्राल में अज्ञात आतंकियों ने एक स्थानीय नागरिक को निशाना बनाते हुए उसके घर पर आतंकी हमला किया। हमले में नागरिक गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल नागरिक की पहचान त्राल इलाके के लुरगाम गांव के निवासी जावेद अहमद मलिक के रूप में हुई है। हमले के तुरंत बाद आस-पास के लोगों ने और सुरक्षाबलों ने जावेद अहमद को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर हमलावर आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।
गौरतलब है कि सुरक्षाबलों की कार्रवाई से आतंकी संगठन डरे हुए हैं। ऐसे में आतंकी घाटी के आवाम को डराने के लिए कायराना हरकत कर रहे हैं। अभी हाल ही में ईद-उल अजहा से एक दिन पहले आतंकियों ने पुलिसकर्मी सज्जाद अहमद के घर में घुसकर उनकी पत्नी और बेटी को गोली मार दी थी। जिसके बाद आस-पास के लोगों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां डॉक्टरों की निगरानी में इलाज जारी है। बता दें कि सज्जाद अहमद ईद की छुट्टी पर घर गए हुए थे। पुलिस ने घटना के पीछे आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद का हाथ बताया था। वहीं इस मामले में हमलावर की शिनाख्त नाटीपोरा इलाके के मुफ्ती अल्ताफ के रूप में हुई थी।