लव जिहादी दिलशेर गिरफ्तार

    दिनांक 26-जुलाई-2021   
Total Views |
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद में लव जिहाद का मामला प्रकाश में आया है. बहला - फुसला कर एक नाबालिग लड़की का अपहरण किया गया. उसका कन्वर्जन कराने का भी प्रयास किया गया. पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया.
UP_1  H x W: 0

मुस्लिम युवक ने अपना हिन्दू नाम बता कर लड़की से जान-पहचान बढ़ाई. लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाने के बाद उसे बाजार लिवा गया और धोखे से अपहरण कर लिया. परिजनों की ओर से शिकायत मिलने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अभियुक्त दिलशेर को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के अनुसार, तेरह वर्षीय बालिका से दिलशेर ने संपर्क किया था. दिलशेर किशोरी इंदिरा मार्केट का रहने वाला है उसने अपना नाम दिनेश बताकर बालिका से सम्पर्क बढ़ाया था. परिजनों का आरोप है कि गत 23 जुलाई को दिलशेर ने बालिका को बर्गर खिलाने के बहाने बाजार में बुलाया था. उसके बाद एक कार में बैठाकर कहीं चला गया. परिजनों ने थक- हार  कर थाने में शिकायत दर्ज कराई. तहरीर में अपहरण एवं कन्वर्जन का आरोप लगाया.

 पुलिस ने अभियुक्त दिलशेर को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में दिलशेर ने पुलिस को बताया कि वह बालिका को जबरदस्ती भगा ले गया था. उसने अपना नाम उसे दिनेश बताया था. पुलिस ने बालिका को सुरक्षित उसके घर पहुंचा दिया है.