राजस्थान: कृष्ण वाल्मीकि को दिन दिनदहाड़े सागर कुरैशी, इमरान, रईस, अख्तर और ईशु कुरैशी ने मार डाला

    दिनांक 08-जुलाई-2021   
Total Views |
राजस्थान के झालावाड़ से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। इस दौरान एक दलित युवक कृष्ण वाल्मिकी की हत्या कर दी गई। इस दौरान 6 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनकी पहचान सागर कुरैशी, रईस, इमरान, ईशु कुरैशी और अख्तर अली सहित अन्य के तौर पर हुई है
Rajstan_1  H x

 राजस्थान के झालावाड़ से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। इस दौरान एक दलित युवक कृष्ण वाल्मिकी की हत्या कर दी गई। दरअसल पिछली 1 जुलाई को दो पक्षों के बीच हुए विवाद में हल्दीघाटी रोड पर कृष्णा पर जानलेवा हमला हुआ था। लेकिन पांच दिन के बाद उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। खबरों के अनुसार कृष्ण वाल्मिकी मोची मोहल्ला का निवासी था। उसकी सूरजपोल दरवाजा क्षेत्र में रहने वाले सागर कुरैशी से लड़ाई थी। इसी का बदला लेने के लिए कुरैशी अपने एक दर्जन साथियों के साथ हल्दीघाटी रोड पर आया और कृष्ण को बुरी तरह पीटकर फरार हो गया।

आनन—फानन में कृष्ण को झालावाड़ राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया लेकिन उसकी हालत में सुधार नहीं हुआ। इसे देखकर जयपुर रेफर किया गया, लेकिन यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मामले के संबंध में पुलिस ने बताया कि 1 जुलाई को शहर के हल्दीघाटी रोड पर झालरापाटन निवासी कृष्ण पर जान से मारने की नीयत से हमला हुआ था। इस दौरान अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान सागर कुरैशी, रईस, इमरान, ईशु कुरैशी और अख्तर अली सहित अन्य के तौर पर हुई है।
 
बता दें कि घटना के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें सभी आरोपित कृष्णा को कार से उतार कर बुरी तरह मार रहे थे। बाद में वह उसे घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गए थे।