कुलगाम: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, इंटरनेट सेवा को किया गया बंद

    दिनांक 09-जुलाई-2021   
Total Views |
बीते गुरुवार की रात से कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। खबरों के मुताबिक एनकाउंटर साइट पर 2 से 3 आतंकी घिरे हुए हैं।  
jk_1  H x W: 0

बीते गुरुवार की रात से कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। खबरों के अनुसार सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी कि रेडवानी इलाके में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं। इसके बाद सेना, सीआरपीएफ और एसओजी की संयुक्त टीम ने घेराबंदी करके सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का मौका भी दिया है, लेकिन आतंकियों ने सरेंडर नहीं किया।

उल्टे सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों के खिलाफ जवाबी कार्रवाई में फायरिंग शुरू की। जानकारी के मुताबिक देर रात अंधेरे के कारण सुरक्षाबलों ने इलाके में घेराबंदी करके ऑपरेशन को बंद किया था, लेकिन शुक्रवार सुबह से ऑपरेशन फिर से जारी है। खबरों के मुताबिक एनकाउंटर साइट पर 2 से 3 आतंकी घिरे हुए हैं। सुरक्षाबलों ने सभी निकासी के रास्तों को सील कर दिया है। वहीं एहतियातन कुलगाम में इंटरनेट सेवा को भी बंद कर दिया गया है।
 
गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से घाटी में आतंकियों के खिलाफ चौतरफा कार्रवाई जारी है। पुलवामा और कुलगाम में भी बीते गुरुवार को मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को मार गिराया था।