सलमान और उनकी बहन अलवीरा पर धोखाधड़ी का आरोप, चंडीगढ़ पुलिस ने समन भेजा

    दिनांक 09-जुलाई-2021   
Total Views |
चंडीगढ़ के एक कारोबारी ने अभिनेता सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और उनकी कंपनी बीइंग ह्यूमन के सीईओ और अन्‍य के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। कारोबारी अरुण गुप्‍ता की शिकायत पर चंडीगढ़ पुलिस ने सभी को समन भेज कर जवाब तलब किया है।
in_1  H x W: 0
सलमान खान के साथ व्यापारी अरुण गुप्ता

पुलिस को दी शिकायत में अरुण गुप्ता ने कहा है कि सलमान खान की कंपनी बीइंग ह्यूमन ने 3 करोड़ रुपये की लागत से 2018 में मनीमाजरा में एक शोरूम खुलवाया। शोरूम खुलवाने के लिए स्टाइल क्विंटेट जूलरी प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक लिखित समझौता भी किया था। उनसे शोरूम तो खुलवा लिया गया, लेकिन किसी तरह की भी मदद नहीं की। जिस स्‍टोर से अरुण गुप्‍ता को बीइंग ह्यूमन के आभूषण देने का वादा किया गया था, वह लंबे समय से बंद है।

इस कारण उन्हें सामान भी नहीं मिल रहा है। कंपनी की वेबसाइट भी बंद है। उन्‍होंने कंपनी से इसकी शिकायत भी की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। कारोबारी ने बाकायदा पुलिस को एक वीडियो भी दिया है, जिसमें सलमान कह रहे हैं कि चंडीगढ़ में उन्‍होंने बीइंग ह्यूमन का शोरूम खोला है। सलमान खान के साथ अपनी कुछ तस्‍वीरें भी प्रमाण के तौर पर दिया है।

अरुण गुप्‍ता का कहना है कि 3 करोड़ का निवेश उन्‍होंने सलमान खान के भरोसे पर किया। शिकायत में कारोबारी ने कहा है कि शोरूम का उद्घाटन सलमान करने वाले थे, लेकिन व्‍यस्‍त होने के कारण उन्‍होंने अपने बहनोई आयुष शर्मा को भेज दिया। पुलिस ने सलमान खान, अलवीरा के अलावा बीइंग ह्यूमन के सीईओ प्रसाद कपारे और अन्‍य अधिकारियों संतोष श्रीवास्तव, संध्या, अनूप, संजय रंगा, मानव, आलोक को समन भेजे हैं। सभी से 10 दिन में जवाब देने को कहा गया है।