आम आदमी पार्टी की होर्डिंग पर दर्ज हुआ मुकदमा, मुख्यमंत्री की छवि धूमिल करने का है मामला

    दिनांक 23-अगस्त-2021   
Total Views |
उत्तराखंड स्थित देहरादून और अन्य शहरों में आम आदमी पार्टी के विवादास्पद होर्डिंग्स पर देहरादून में बिजली विभाग और नगर निगम ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है।
tt_1  H x W: 0

उत्तराखंड स्थित देहरादून और अन्य शहरों में आम आदमी पार्टी के विवादास्पद होर्डिंग्स पर देहरादून में बिजली विभाग और नगर निगम ने पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ़्तार किया गया है।
आम आदमी पार्टी के इस विवादास्पद होर्डिंग्स में उत्तराखंड में "आआपा"के सीएम चेहरा कर्नल अजय कोटियाल के लिए स्लोगन लिखा गया है कि उत्तराखंड का मुख्यमंत्री कैसा हो कर्नल कोटियाल जैसा देश भक्त फौजी या फिर पुष्कर सिंह धामी जैसा नेता?.
देहरादून सहित कई शहरों में ऐसे होर्डिंग लगे हैं, जिस पर पर काफी शोर हुआ.इसके बाद नगर निगम और बिजली विभाग ने पांच अलग-अलग पुलिस थानों में मामला दर्ज करवाया है। इसमें सार्वजनिक संपत्ति के दुरुपयोग की धाराएं लगाते हुए पुलिस ने राज प्रिंटर्स देहरादून के स्वामी सहित तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है।
इस मामले में भाजपा के महामंत्री सुरेश भट्ट का कहना है कि प्रचार की भी मर्यादाएं होती हैं। आम आदमी पार्टी सस्ती लोकप्रियता के लिए ऐसे घटिया प्रचार विषय को पहले दिल्ली में फिर अब उत्तराखंड में प्रचारित कर रही है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री धामी भी एक फौजी के पुत्र हैं और राजनीतिक क्षेत्र में फौजी द्वारा शासन चलाने की व्यवस्था भारत के लोकतंत्र में नहीं है। उसे राजनीति में आकर लीडर ही बनना पड़ता है।
इस बारे में "आआपा" नेता पूर्व कर्नल अजय कोटियाल का कहना है ये होर्डिंग्स उनकी पार्टी ने नहीं लगाए। ये सत्ता पक्ष की साजिश है।