लव जिहाद: ऋषभ बनकर शौकत ने युवती को प्रेम जाल में फंसाया, पोल खुली तो दी तेजाब फेंकने की धमकी

    दिनांक 26-अगस्त-2021   
Total Views |

उज्‍जैन में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। युवती ने आरोप लगाया कि जिस ऋषभ नामक युवक से बीते एक साल से प्यार करती थी, वह बेगमबाग निवासी इरशाद उर्फ शौकत खान निकला और उसका एक बच्चा भी है
pic_1  H x W: 0

उज्‍जैन
में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने साजिश के तहत युवती को प्रेम जाल में फंसाया। युवती ने आरोप लगाया कि जिस ऋषभ नामक युवक से बीते एक साल से प्यार करती थी, वह बेगमबाग निवासी इरशाद उर्फ शौकत खान निकला और उसका एक बच्चा भी है। महिला थाने में सामाजिक संगठनों के साथ ढांचा भवन निवासी युवती ने अपनी आप बीती पुलिस को बताई।

दरअसल, दो दिन पहले ही पीड़ित युवती की दोस्त ने उसे बताया कि जिससे तू बात करती व मिलती है, वह ऋषभ नहीं शौकत है। यह सुनकर युवती के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गयी। युवती ने आरोपी का आईडी चेक किया तो पता चला कि जिससे वो प्यार करती है, उसका नाम इरशाद उर्फ शौकत खान है और एक बच्चे का बाप भी है।

आरोपी ने दी तेजाब फेंकने की धमकी

युवती ने आरोप लगाया कि जब शौकत की पोल खुली तो उसने तेजाब फेंककर जान से मारने की धमकी दी। बाद में युवती अपने भाई के साथ मदद मांगने बजरंग दल के पदाधिकारियों के पास गई और उज्जैन के महिला थाने जाकर शिकायत दी।

वहीं, सब इंस्पेक्टर ऋतु सिकरवार ने बताया कि आरोपी शौकत के खिलाफ धारा 376 और 506 में मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है।