डोनाल्ड ट्रंप ने लगाई जो बाइडन को फटकार, कहा— अफगानिस्तान को कर दिया आतंकवादियों के हवाले

    दिनांक 26-अगस्त-2021   
Total Views |
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने राष्ट्रपति जो बाइडन पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कहीं अफगानिस्तान के नागरिकों के साथ अमेरिका काबुल से हजारों आतंकवादियों को तो एयरलिफ्ट नहीं कर लाया है ?
donald_1  H x W

अमेरिका
के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने राष्ट्रपति जो बाइडन पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कहीं अफगानिस्तान के नागरिकों के साथ अमेरिका काबुल से हजारों आतंकवादियों को तो एयरलिफ्ट नहीं कर लाया है ? पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने राष्ट्रपति जो बाइडन को उनकी अफगान नीति को लेकर जमकर फटकार लगाई है और चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि निकासी प्रक्रिया के तहत कहीं आम लोगों की जगह हजारों आतंकियों को अमेरिका तो लेकर नहीं आ गया।

ट्रप ने कहा कि बाइडन ने अफगानिस्तान को आतंकवादियों के हवाले कर दिया और सेना को हटाकर वहां हमारे अमेरिकी नागरिकों को मरने के लिए छोड़ दिया। जिन 26,000 लोगों को अफगानिस्तान से निकाला गया है, उनमें से केवल 4,000 अमेरिकी हैं।

उन्होंने कहा कि अब हम केवल कल्पना कर सकते हैं कि अफगानिस्तान से और दुनिया भर के पड़ोसी देशों से कितने हजार आतंकवादियों को एयरलिफ्ट किया गया है। कितनी भयानक विफलता है और कोई जांच नहीं की गई। उन्होंने कहा कि बाइडन और कितने आतंकियों को अमेरिका लाएंगे? हम नहीं जानते।