किश्तवाड़ में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकी गिरफ्तार

    दिनांक 27-अगस्त-2021   
Total Views |



जम्मू स्थित किश्तवाड़ में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने गिरफ्तार किया है।
kist_1  H x W:

 जम्मू स्थित किश्तवाड़ में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने गिरफ्तार किया है। खबरों के अनुसार पुलिस को नायद गाम चटरू के वन क्षेत्र में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने मौके पर घेराबंदी करके आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान छिपे हुए हिज्बुल के आतंकियों ने वहां से भागने की कोशिश भी की, लेकिन सुरक्षाबलों की टीम ने उन्हें चारों तरफ से घेरकर गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बयान जारी कर बताया कि गिरफ्तार आतंकियों की पहचान हिज्बुल मुजाहिद्दीन आतंकी अशफाक क्यूम टाक पुत्र अब्दुल क्यूम टाक निवासी पस्सरकोट टाकपोरा किश्तवाड़ और तोसिफ गिरी पुत्र गुलाम कादिर गिरी निवासी पूछाल किश्तवाड़ के रूप में हुई है। गिरफ्तार दोनों आतंकी किश्तवाड़ समेत अनंतनाग में आतंकी संगठन के लगातार संपर्क में थे।

सुरक्षाबलों ने उनके पास से एके-47 मैगजीन, पिस्टल, ग्रेनेड, वायरलेस सेट, हिज्बुल मुजाहिद्दीन का लेटर पैड और वायरलेस सेट बरामद किया है। इतना ही नहीं ये दोनों आतंकी अन्य आतंकियों को हथियार समेत अन्य विस्फोटक सामग्री मुहैया कराते थे। जानकारी के मुताबिक सुरक्षा एजेंसी गिरफ्तार आतंकियों से पूछताछ कर रही है।