अक्षय कुमार ने कलाकारों के लिए दिए पचास लाख रु.

    दिनांक 05-अगस्त-2021   
Total Views |
आर्थिक संकटों का सामना कर रहे कलाकारों की सहायता के लिए अभिनेता अक्षय कुमार आगे आए हैं। उन्होंने ऐसे कलाकारों के लिए 50,00,000 रु. देने की घोषणा की है।
v7_1  H x W: 0

कोरोना महामारी से उपजे आर्थिक संकटों का सामना कर रहे कलाकारों की सहायता के लिए अभिनेता अक्षय कुमार आगे आए हैं। उन्होंने ऐसे कलाकारों के लिए 50,00,000 रु. देने की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने समाज से भी सहयोग करने की अपील की है।

अक्षय कुमार ने कलाकारों की सहायता के लिए संस्कार भारती द्वारा चलाए जा रहे ‘पीर पराई जाणे रे’ अभियान का समर्थन करते हुए एक वीडियो संदेश के माध्यम से कहा, ‘‘कोरोना महामारी ने कलाकारों के सामने आर्थिक समस्या पैदा कर दी है। पिछले दो साल से उनके पास कोई काम नहीं है।

कलाकार हमेशा देश के लिए खड़ा रहता है। इसलिए भारत का समाज भी जरूरत पड़ने पर कलाकारों के साथ खड़ा होगा।’’ वीडियो के अंत में ‘कलाकार हैं तो कला है, कला है तो देश है’ जैसा मार्मिक संदेश देते हुए उन्होंने कला जगत के साथ-साथ समाज से भी इस अभियान में सहयोग करने का निवेदन किया। इससे पहले प्रसिद्ध हिंदी उद्घोषक हरीश भिमानी ने 5,00,000 रु. और भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने 10,00,000 रु. कलाकारों को देने की घोषणा की थी।