जया प्रदा मामले में कोर्ट हुआ सख्त, आजम खां और हसन को पेश होने को कहा

    दिनांक 01-सितंबर-2021   
Total Views |

अपने बयानों से विवादों में उलझे रहने वाले रामपुर के सांसद आजम खां को कोर्ट में पेश होने का नोटिस जारी किया गया है। 2019 में चुनावी जनसभा के दौरान आजम खां ने पूर्व सांसद जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिस पर पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी
gg_1  H x W: 0

अपने
बयानों से विवादों में उलझे रहने वाले रामपुर के सांसद आजम खां को कोर्ट में पेश होने का नोटिस जारी किया गया है। 2019 में चुनावी जनसभा के दौरान सपा नेता और वर्तमान सांसद आजम खां ने भाजपा नेता और पूर्व सांसद जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिस पर पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।

जानकारी के मुताबिक संसदीय चुनाव के दौरान कटघर में आयोजित एक जनसभा में आजम खां और सपा विधायक एसटी हसन ने सांसद रहीं और बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के लिए अशोभनीय और आपत्तिजनक शब्दावली का प्रयोग किया था। इस मामले में उस समय दर्ज एफआइआर में हो रही तफ्तीश के बाद रामपुर कोर्ट में चली सुनवाई में आजम खां और हसन को आरोपी मानते हुए कोर्ट में पेश होने को कहा गया है।

विशेष लोक अभियोजन मोहन लाल बिश्नोई के मुताबिक कोर्ट ने एमपी, एमएलए पत्रावलियों की जानकारी देखने के बाद आरोपियों को पेश होने को कहा है। सपा सांसद इन दिनों अपना गुरुग्राम में इलाज करवा रहे हैं और उन पर रामपुर जिले और अन्य स्थानों पर भी कई अन्य मामले दर्ज हैं।