बागपत में भाजपा नेता की संदिग्ध हालत में मौत, पहली नजर में गला दबाने का मामला

    दिनांक 11-सितंबर-2021
Total Views |
पश्चिम यूपी डेस्क 
उत्तर प्रदेश के बागपत में भाजपा के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री आत्माराम तोमर का शव उनके घर में पड़ा मिला. इस वारदात की सूचना मिलते ही इलाके में दहशत फैल गई है. बताया जा रहा है कि आत्माराम तोमर का गला दबाया गया है।
11a_1  H x W: 0 
उत्तर प्रदेश के बागपत में भाजपा के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री आत्माराम तोमर का शव उनके घर में पड़ा मिला. इस वारदात की सूचना मिलते ही इलाके में दहशत फैल गई है. बताया जा रहा है कि आत्माराम तोमर का गला दबाया गया है। यानी यह हत्या का मामला है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।
दरअसल घटना बागपत के बड़ौत इलाके की है। यहां के बिजरौल रोड पर आत्माराम तोमर का घर है। बागपत में भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री का शव संदिग्ध परिस्तिथियों में बंद कमरे में पड़ा हुआ मिला। उनके गले से तौलिया लिपटी हुआ मिली। बता दें कि तोमर अपने घर पर अकेले ही रहते थे। पुलिस के मुताबिक दो युवक बाइक पर आए थे, जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है। जाते—जाते वह तोमर का मोबाइल और जीप भी अपने साथ ले गए। पुलिस ने नाकाबंदी कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है।