ओवैसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज

    दिनांक 11-सितंबर-2021   
Total Views |
 letter_1  H x W
एआइएमआइएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ बाराबंकी जनपद में एफआईआर दर्ज की गई है. थाना नगर कोतवाली के चौकी प्रभारी हरिशंकर साहू की तहरीर पर एफआईआर दर्ज की गई. ओवैसी पर आरोप है कि अनुमति के बगैर जनसभा को संबोधित किया और धार्मिक भावनाओं को भड़काने का प्रयास किया. ओवैसी पर यह भी आरोप है उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की.
 obesi_1  H x W:
दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र के विधायक सतीश चन्द्र शर्मा ने पत्र लिखकर एआइएमआइएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी व कार्यक्रम आयोजकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की थी. विधायक सतीश शर्मा ने अपर मुख्य सचिव गृह को पत्र लिखकर मांग की थी कि एफआईआर दर्ज की जाए. उस पत्र की प्रति जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक, बाराबंकी को भी भेजी गई थी.
विधायक सतीश शर्मा ने पत्र में यह भी लिखा था कि कटरा मोहल्ले में बिना अनुमति के जनसभा की गई. ओवैसी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर रामसनेहीघाट पर 100 साल पुरानी मस्जिद शहीद कराने का आरोप लगाया है जो निंदनीय व सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने वाला है. आरोप पूरी तरह गलत है. अवैध ढांचे को कानूनी प्रक्रिया के अंतर्गत गिराया गया था.