जम्मू—कश्मीर: आतंकी ने इंस्पेक्टर अर्शीद की गोली मारकर की हत्या, कायराना हरकत सीसीटीवी में कैद

    दिनांक 13-सितंबर-2021   
Total Views |
गत रविवार को जम्मू—कश्मीर के श्रीनगर के खानयार इलाके में आतंकियों ने एक बार फिर कायराना हरकत को अंजाम दिया। इस दौरान आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी अर्शीद अहमद को निशाना बनाकर हमला किया, जिसमें उनकी मौत हो गई
ii14_1  H x W:  
गत रविवार को जम्मू—कश्मीर के श्रीनगर के खानयार इलाके में आतंकियों ने एक बार फिर कायराना हरकत को अंजाम दिया। इस दौरान आतंकियों ने एक पुलिसकर्मी अर्शीद अहमद को निशाना बनाकर उन पर हमला किया। आनन—फानन में सुरक्षा बलों द्वारा बुरी तरह घायल अर्शीद को एसकेआईएमस अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दरसअल कुपवाड़ा के रहने वाले अर्शाीद पुलिस स्टेशन से कुछ मीटर दूर स्थित गौसिया अस्पताल गए थे। इसी दौरान आतंकी ने उन पर कायरना हमला किया। सीसीटीवी में एक अन्य संदिग्ध देखा गया, जोकि हमले के तुंरत बाद जवान के पास आता है और उसकी जेब से कुछ निकालता है।
वहीं हमलावर आतंकियों की तलाश में सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी करके बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया गया है। राज्य के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने बलिदानी जवान को नमन करते हुए कहा कि हमने एक बहादुर युवा अधिकारी खो दिया है। यह हमारे और उनके परिवार के लिए बहुत ही दुखद क्षति है। हमारी गहरी संवेदना उनके परिवार के प्रति हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि आतंकियों की पहचान कर ली गई है और जल्द ही उनको सबक सिखाया जाएगा।
बता दें कि आतंकी की कायराना हरकत सीसीटीवी में कैद हुई है। जिसमें साफ दिख रहा है कि काले रंग के कपड़ा पहने हुए आतंकी जवान पर पीछे से कई राउंड फायरिंग कर रहा है। घटना की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है।