उत्तराखंड: रूठे कार्यकर्ताओं को मनाकर पार्टी में लाने के प्रयास शुरू, राज्यसभा सदस्य को दी गयी जिम्मेदारी

    दिनांक 13-सितंबर-2021
Total Views |
उत्तराखंड ब्यूरो
उत्तराखंड में भाजपा चुनाव मिशन मोड में दिखाई देने लगी है। पिछले एक हफ्ते में दो गैर भाजपा विधायकों ने पार्टी की सदस्यता ली है। भाजपा ने अगले दो हफ्ते में पार्टी से निकाले गए और नाराज चल रहे कार्यकर्ताओं की घर वापसी के दरवाजे खोल दिये हैं।
ii1_1  H x W: 0 
उत्तराखंड में भाजपा चुनाव मिशन मोड में दिखाई देने लगी है। पिछले एक हफ्ते में दो गैर भाजपा विधायकों ने पार्टी की सदस्यता ली है। भाजपा ने अगले दो हफ्ते में पार्टी से निकाले गए और नाराज चल रहे कार्यकर्ताओं की घर वापसी के दरवाजे खोल दिये हैं। इसके लिए हाई कमान ने राज्यसभा सदस्य नरेश बंसल को काम सौंप दिया है।
भाजपा मिशन 60 प्लस के लक्ष्य पर अगला विधान सभा चुनाव लड़ने जा रही है। इस वक्त बीजेपी के पास 70 में से 57 विधानसभा सीटे हैं। धनोल्टी से निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार बीजेपी में शामिल हुए तो उसके बाद पुरोला से कांग्रेस विधायक राज कुमार ने भी घर वापसी कर ली। राजकुमार को पिछले चुनाव में बीजेपी ने टिकट नहीं दिया तो वो कांग्रेस में शामिल हो गए थे।
जानकारी के मुताबिक ऐसे करीब 211 नेताओं की सूची तैयार है, जिन्हें पार्टी ने अपने से दूर कर लिया था या वे खुद दूर चले गए थे। खबरों के मुताबिक आने वाले दिनों में पार्टी में ऐसे नेताओं की वापसी होने जा रही है, जो कि निष्कासन के बावजूद पार्टी के प्रति सकारात्मक रहे।

ii2_1  H x W: 0