तीन तलाक के मामलों को लड़ने वालीं फराह फैज पर पथराव, रेलवे पुलिस ने दर्ज किया मामला

    दिनांक 15-सितंबर-2021
Total Views |
पश्चिम यूपी डेस्क

हापुड़ एवं गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के बीच आउटर पर खड़ी ट्रेन पर अज्ञात हमलावरों के पथराव में वरिष्ठ वकील फराह फैज घायल हो गईं।बता दें कि तीन तलाक के मामलों में मुस्लिम महिलाओं के पक्ष में मुकदृमा लड़ने वाली वकील फराह फैज कट्टरपंथी मुस्लिम संगठनों के निशाने पर हैं।
noida_1  H x W:


हापुड़
एवं गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के बीच आउटर पर खड़ी ट्रेन पर अज्ञात हमलावरों के पथराव में वरिष्ठ वकील फराह फैज घायल हो गईं। रेलवे पुलिस थाने में फरहा फैज की तरफ से रिपोर्ट दर्ज की गई है। बता दें कि तीन तलाक के मामलों में मुस्लिम महिलाओं के पक्ष में मुकदृमा लड़ने वाली वकील फराह फैज कट्टरपंथी मुस्लिम संगठनों के निशाने पर हैं। उन पर पहले भी कई बार हमले हए हैं।

ताजा हमला हापुड़—गाजियाबाद आउटर रेलवे स्टेशन पर हुआ है। उन पर अज्ञात हमलवारों ने पत्थर फेंके, जिससे उनके माथे पर चोट लगी। उन्होंने तत्काल रेलवे पुलिस को खबर की और एफआईआर दर्ज करवायी। गाजियाबाद रेलवे पुलिस के थाना इंचार्ज नीरज त्यागी के अनुसार रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

फराह के मुताबिक वह प्रयाग केस के सिलसिले में अपने पति के साथ वापस आ रही थीं। इस दौरान यह हादसा हुआ। उन्होंने कहा कि हमलावर कौन थे, उन्हें नहीं पता।