टीएमसी के लोगों ने दिन दहाड़े लूट लिए कांग्रेसियों के घर, अधीर रंजन ने लिखा ममता को पत्र

    दिनांक 04-सितंबर-2021   
Total Views |
 
ADHIR MAMATA_1  
पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर अब कांग्रेस टीमएसी को निशानो पर लिया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हिंसा के आरोप लगाए हैं।
पश्चिम बंगाल में हिंसा को लेकर अब कांग्रेस टीमएसी को निशानो पर लिया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हिंसा के आरोप लगाए हैं। पत्र में उन्होंने मांग की कि ‘सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई हिंसा और अत्याचार’ के शिकार कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए न्याय सुनिश्चित किया जाए।
पत्र के अनुसार 2 सितंबर को टीएमसी कार्यकर्ताओं ने मुर्शिदाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ता के घरों में दिन दहाड़े लूटपाट, तोड़फोड़ और हिंसा की। और यह सब स्थानीय प्रशासन की मौजूदगी में हुआ। पत्र में कहा गया कि इस तरह के कार्य से इलाके में अनिश्चितता की स्थिति है। मैं उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करता हूँ। आपसे मामले में हस्तक्षेप की अपील है ताकि पीड़ितों को न्याय मिल सके।” पत्र की एक प्रति उन्होंने राज्य के मुख्य सचिव और गृह सचिव के अलावा मुर्शिदाबाद के जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक को भी भेजी है।
बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधान सभा चुनाव के बाद से राजनीतिक हिंसा का भयावह रूप देखने को मिला, जो आज तक जारी है। टीएमसी के गुडों ने राज्य में जमकर कहर बरपाया। हजारों लोगों को डर के चलते पलायन करना पड़ा, जिसमें भाजपा समर्थकों की एक बड़ी तादाद है। चुनाव बाद हुई हिंसा के मामले में कोलकाता हाई कोर्ट के आदेश के बाद सीबीआई ने 10 नए केस दर्ज किए हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1433513355432677379?s=20