पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

चर्चित आलेख

कर्नाटक में एक हिंदू युवक और उसकी महिला दोस्त की हत्या

WebdeskJun 25, 2021, 11:26 AM IST

कर्नाटक में एक हिंदू युवक और उसकी महिला दोस्त की हत्या

 
   
कुछ ही साल पहले दिल्ली में अंकित सक्सेना, राहुल राजपूत आदि की जिस तरह हत्या की गई थी, उसी तरह कर्नाटक में बसवराजू की हत्या 22 जून को कर दी गई है। ये तीनों हिंदू थे और अलग—अलग मुस्लिम लड़कियों से प्यार करते थे। इसलिए इनकी हत्या कर दी गई। अब वे लोग कुछ नहीं बोल रहे हैं, जो कहते हैं कि प्यार मजहब नहीं देखता है।  


कोई हिंदू लड़की किसी मुसलमान के प्रेमजाल मे फंस जाए जाए तो उसे मुसलमान स्वीकार कर लेते हैं और उस लड़के को हर तरह से मदद भी करते हैं। वहीं दूसरी ओर यदि कोई मुस्लिम लड़की किसी हिंदू लड़के के साथ प्रेम करे तो यह मुसलमानों को कतई पसंद नहीं है। इसके अनेक उदाहरण हैं। अभी हाल का उदाहरण कर्नाटक का है। विजयपुरा के देवरा हिप्पारागी तालुक के सालादाहल्ली गांव में 22 जून को 19 वर्षीय बसवराजू और 16 वर्षीया दावालाबी की हत्या बहुत ही बर्बरतापूर्वक कर दी गई। बता दें कि दावालाबी मुस्लिम थी और बसवराजू हिंदू था। दोनों के बीच कुछ समय से प्रेम संबंध थे। 21 जून को ये दोनों गांव से बाहर एक खेत में थे, तभी लड़की के अब्बा और भाई ने दोनों पर पत्थर और लाठियों से हमला कर दिया। वहीं दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 
 

Comments

Also read: ऐसी दीवाली! कैसी दीवाली!! ..

kashmir में हिंदुओं पर हमले के पीछे ISI कनेक्शन आया सामने | Panchjanya Hindi

kashmir में हिंदुओं पर हमले के पीछे ISI कनेक्शन आया सामने | Panchjanya Hindi

Also read: हिन्दू होने पर शर्मिंदा स्वरा भास्कर, पर तब क्यों हो जाती हैं खामोश ? ..

श्री सौभाग्य का मंगलपर्व
तो क्या ताइवान को निगल जाएगा चीन! ड्रैगन ने एक बार फिर किए तेवर तीखे

गुरुग्राम में खुले में नमाज का बढ़ रहा विरोध

खुले में नमाज के खिलाफ गुरुग्राम में लोग सड़कों पर उतरने लगे हैं। सेक्‍टर-47 के बाद शुक्रवार को बड़ी संख्‍या में हिंदुओं ने खुले में नमाज का विरोध किया।     गुरुग्राम में खुले में नमाज के खिलाफ लोग लामबंद होने लगे हैं। सेक्‍टर-47 के बाद शुक्रवार को सेक्‍टर-12 में भी खुले में नमाज के खिलाफ बड़ी संख्‍या में लोग उतरे। स्‍थानीय लोगों के साथ विश्‍व हिंदू परिषद, बजरंग दल सहित अन्‍य संगठन भी आ गए। स्‍थानीय लोगों और हिंदू संगठनों का कहना है क ...

गुरुग्राम में खुले में नमाज का बढ़ रहा विरोध