पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

वैक्सीन के मुद्दे पर अखिलेश यादव का यू - टर्न

WebdeskJun 09, 2021, 04:06 PM IST

वैक्सीन के मुद्दे पर अखिलेश यादव का यू - टर्न

अखिलेश यादव ने वैक्सीन लगवाने के मुद्दे पर यू-टर्न ले लिया है. पहले उन्होंने वैक्सीन का विरोध किया था और अब वे  वैक्सीन का समर्थन कर रहे हैं. मुलायम सिंह यादव के वैक्सीन लगवाने के बाद अखिलेश यादव का काफी उपहास उड़ाया. लोगों ने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष को सपा के संस्थापक से सबक लेना चाहिए. ट्विटर पर भी अखिलेश यादव जमकर ट्रोल हुए.

प्रदेश सरकार के प्रवक्‍ता तथा कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने अखिलेश यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “जनता की नजर में अखिलेश यादव अब पल्टू नेता बनते जा रहे हैं. बयान देकर पलटने में अखिलेश यादव का जवाब नहीं है. इसी तरह से यदि अखिलेश यादव अपने ही बयानों पर पलटते रहे तो पब्लिक पलटू नेता कहने लगेगी.

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कुछ माह पहले कोरोना वैक्सीन को 'बीजेपी की वैक्‍सीन' बताते हुए कहा था कि वे टीका नहीं लगवाएंगे. इसके बाद अखिलेश यादव ने एक ट्वीट कर कहा कि वह भारत सरकार के टीके का स्वागत करते हैं और अब वे टीका लगवाएंगे. लोगों ने अखिलेश की फोटो टैग करके पूछा कि क्या आपकी सरकार बन गई है. नेता जी को सपा वाली वैक्सीन लगाई गई है क्या। एक व्यक्ति ने लिखा कि देर आए दुरुस्त आए !!अरे भाई वैक्सीन देश के वैज्ञानिकों के कठिन मेहनत से बनी थी किसी दल ने नहीं बनाया था. राजनीतिक प्रतिशोध की ज्वाला में अपनी आहुति देने से पहले विचार कर लिया होता कि इससे आपके हाथ भी झुलस सकते हैं. खैर भविष्य के लिए सजग रहे आदरणीय नेता जी का मार्गदर्शन भी लेते रहे.

Comments

Also read: अब मुख्यमंत्री धामी ने 'एक जिला दो उत्पाद' पर काम करवाया शुरू ..

Osmanabad Maharashtra- आक्रांता औरंगजेब पर फेसबुक पोस्ट से क्यों भड़के कट्टरपंथी

#Osmanabad
#Maharashtra
#Aurangzeb
आक्रांता औरंगजेब पर फेसबुक पोस्ट से क्यों भड़के कट्टरपंथी

Also read: कासिम ने हिन्दू महिला से किया दुष्कर्म, मामला हुआ दर्ज ..

लापता पांच ट्रैकर्स के शव मिले, अभी भी चार लोगों का पता नहीं
बिहार के रास्ते हुई घुसपैठ, नेपाल में 11 अफगानी गिरफ्तार

कोरोना की तर्ज पर नियंत्रित होंगी वायरल बीमारियां

कोरोना की तर्ज पर उत्तर प्रदेश सरकार डेंगू, मलेरिया, कॉलरा एवं टाइफाइड आदि बीमारियों की घर – घर स्क्रीनिंग करायेगी. कोरोना काल में सर्विलांस टीम ने घर – घर जाकर कोरोना के मरीजों के बारे में जानकारी हासिल की थी. ठीक उसी प्रकार अब इन रोगों को भी नियंत्रित किया जाएगा   मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डेंगू, कॉलरा, डायरिया, मलेरिया समेत वायरल से प्रभावित जनपदों में विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही एटा, मैनपुरी और कासगंज में चिकित्सकों की टीम भेज दी गई है. दीपा ...

कोरोना की तर्ज पर नियंत्रित होंगी वायरल बीमारियां