पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

अखिलेश यादव का नजरिया ही खोटा -- सिद्धार्थ नाथ सिंह

WebdeskAug 05, 2021, 11:33 AM IST

अखिलेश यादव का  नजरिया ही खोटा -- सिद्धार्थ नाथ सिंह


राज्य सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा है कि अखिलेश यादव के नजरिए और सोच में ही खोट है. यही वजह है कि उनको  सिर्फ सिक्के का एक ही पहलू दिखता है. वे  अपराध की एक घटना को तिल का ताड़ बनाने का प्रयास करते हैं.


सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव को  वह तस्वीरें कभी नहीं दिखीं जिसमे अपराधी गले में तख्ती लटका कर आये दिन थाने में आत्म समर्पण करने जाते हैं. तख्ती पर लिखा होता है -" मैं अपराधी हूं" अखिलेश यादव को अपराध के आंकड़ों में आई कमीं भी नहीं दिखती और दिखेगी भी क्यों? उनके  शासन काल की एक मात्र उपलब्धि ही अराजकता रही है. अखिलेश यादव और उनकी पार्टी के लोग ही ऐसे लोगों के रहनुमा रहे हैं.  

कानून एवं व्यवस्था भाजपा सरकार की  सर्वोच्च प्राथमिकता रही है.  जिन अपराधियों और माफियाओं को सपा ने  पाला-पोसा था. उनकी करीब 16 अरब की चल-अचल संपत्तियां या तो जमींदोज हो गईं  या जब्त कर ली गईं. करीब 150 अपराधी अब तक पुलिस मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं.  3,200 से अधिक अपराधी  मुठभेड़ों में घायल हो चुके हैं.  इनमें 12 जवानों की भी शहादत हुई.  जनता ने सपा को कानून एवं व्यवस्था के मामले पर ही खारिज किया था.  अखिलेश यादव को  तो इस मामले पर बोलने का कोई नैतिक हक ही नहीं,पर सपा का नैतिकता से क्या सरोकार.

उल्लेखनीय है  कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक ट्वीट में सीतापुर के एक डॉक्टर की हत्या को लेकर प्रदेश सरकार की कानून एवं व्यवस्था पर तंज कसा था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि सीतापुर के हरगांव क्षेत्र में एक डॉक्टर की हत्या और उनके पिता पर कातिलाना हमले की घटना से प्रदेश भयभीत है और अपराधी बेखौफ। उनके इसी ट्वीट के जवाब में राज्य सरकार के प्रवक्ता ने उन्हें जवाब दिया.

Comments

Also read: उपलब्धि ! यूपी में 44 जनपद कोरोना मुक्त ..

kashmir में हिंदुओं पर हमले के पीछे ISI कनेक्शन आया सामने | Panchjanya Hindi

kashmir में हिंदुओं पर हमले के पीछे ISI कनेक्शन आया सामने | Panchjanya Hindi

Also read: अब सोनभद्र में पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी, एफआईआर दर्ज ..

वैष्णो देवी यात्रा के लिए कोरोना की नई गाइडलाइन, RT-PCR टेस्ट जरूरी
कैप्‍टन के हमले के बाद बचाव की मुद्रा में कांग्रेस और पंजाब सरकार

बागपत में पकड़ा गया गोवंश से भरा कैंटर, डासना ले जा रहे थे गोकशी के लिए

मुर्स्लीम को पुलिस ने किया गिरफ्तार। कैंटर में भरे थे 60 गोवंश, बारह की हो गई थी मौत। बागपत में एक कैंटर से 60 गोवंश मिले। पुलिस ने जब कैंटर पकड़ा तो उसमें बारह मवेशी मरे थे और दस को चोट लगी थी जिन्हें इलाज के लिए गौशाला भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि बागपत से गाजियाबाद जा रहे एक कैंटर वाहन को जब शक के आधार पर रोका गया तो उसमें क्षमता से ज्यादा ठूसे हुए गोवंश मिले। जब गाड़ी खुलवाई गई तो दस गोवंश मृत मिले और दस गंभीर अवस्था मे घायल मिले। पुलिस के मुताबिक वाहन में 60 गोवंशी थे। इस मामले में मु ...

बागपत में पकड़ा गया गोवंश से भरा कैंटर, डासना ले जा रहे थे गोकशी के लिए