पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

यौन शोषण मामला: ओमन चांडी सहित 6 नेताओं के खिलाफ जांच करेगी सीबीआई

WebdeskAug 17, 2021, 05:42 PM IST

यौन शोषण मामला: ओमन चांडी सहित 6 नेताओं के खिलाफ जांच करेगी सीबीआई

 केरल के पूर्व मुख्‍यमंत्री ओमन चांडी


केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी सहित छह प्रमुख नेताओं के खिलाफ यौन शोषण आरोपों की जांच अब सीबीआई करेगी। धोखाधड़ी के कई मामलों में आरोपी एक महिला ने इन सभी पर बलात्‍कार और यौन उत्‍पीड़न की शिकायत की थी। इस संबंध में सीजेएम अदालत में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।


महिला ने ओमन चांडी, कांग्रेस महासचिव के.सी वेणुगोपाल, कांग्रेस विधायक ए.पी अनिल कुमार, कांग्रेस सांसद हिबी ईडन और दो अन्‍य के खिलाफ बलात्कार तथा यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। अपराध शाखा इस मामले की जांच कर रही थी और उसी ने आरोपियों के खिलाफ भ्रष्‍टाचार, आर्थिक और शारीरिक शोषण का मामला दर्ज किया था। अपराध शाखा ने सरकार को जांच रिपोर्ट भी सौंपी थी, जिसमें उसने कहा था कि उसे चांडी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिला। इससे पहले, विधानसभा चुनाव से पहले ही राज्‍य सरकार ने 24 फरवरी को मामले की जांच का जिम्‍मा सीबीआई को सौंप दिया था। इस पर चांडी ने कहा था कि मामले की जांच सीबीआई को सौंपना राजनीति से प्रेरित है। उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद हैं। वे कानूनी तौर पर अपने ऊपर लगाए गए आरोपों का सामना करने के लिए तैयार है।

Comments
user profile image
Anonymous
on Aug 18 2021 07:47:44

मोदी नेटवर्क कितना कमजोर है वो भी सोशल मिडिया के जमाने मे लाल किल्ला से दिया गया भाषाण देश ही नहीं पुरा दुनिया सुनता है वहां भुल स्वाधिनता संग्रामि मातंगिनि हाजरा मेदीनीपुर बंगाल से है मोदी जी ने कहा असम की है। 2024 को जाना तय है। बंगाल का काटा पानी नही मांगता।

Also read: कुपवाड़ा में आतंकी साजिश नाकाम, हथियारों का जखीरा बरामद ..

Afghanistan में तालिबान के आतंक के बीच यहां गूंज रहा हरे राम का जयकारा | Panchjanya Hindi

अफगानिस्तान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें नवरात्रि के दौरान काबुल के एक मंदिर में हिंदू समुदाय लोग ‘हरे रामा-हरे कृष्णा’ का भजन गाते नजर आ रहे हैं।
#Panchjanya #Afghanistan #HareRaam

Also read: कोविड से मृत्यु होने वाले आश्रितों को धामी सरकार देगी 50 हजार ..

सीमांत क्षेत्र में बीआरओ प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी महिला अधिकारी को
मुरादाबाद में तीन तलाक के दो मामले दर्ज

बरेली के स्मैक माफियाओं पर लगा सफेमा, 65 करोड़ की संपत्ति जब्त

बरेली जिले के दो स्मैक तस्करों पर पुलिस प्रशासन ने "सफेमा" कानून के तहत कार्रवाई की है। जिला प्रशासन ने आयकर विभाग की मदद से 65 करोड़ की संपत्ति को जब्त किया है। पश्चिम यूपी डेस्क बरेली जिले के दो स्मैक तस्करों पर पुलिस प्रशासन ने "सफेमा" कानून के तहत कार्रवाई की है। जिला प्रशासन ने आयकर विभाग की मदद से 65 करोड़ की संपत्ति को जब्त किया है। बरेली में मीरगंज, फतेहगंज के स्मैक के अड्डों को ध्वस्त करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन ने चिट्टा या सफेदा का धंधा करने वाले दो बड़े ग ...

बरेली के स्मैक माफियाओं पर लगा सफेमा, 65 करोड़ की संपत्ति जब्त