पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

बीएसएफ ने पाकिस्तान की साजिश नाकाम करते हुए तस्कर को किया ढेर, 135 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त

WebdeskJun 23, 2021, 02:49 PM IST

बीएसएफ ने पाकिस्तान की साजिश नाकाम करते हुए तस्कर को किया ढेर, 135 करोड़ रुपये की हेरोइन जब्त

बीएसएफ ने कठुआ स्थित हीरानगर सेक्टर की अंतरराष्ट्रीय सीमा से एक मादक पदार्थ तस्कर को मार गिराया है। उसके पास से 135 करोड़ की हेरोइन बरामद की गई है

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। खबरों की मानें तो कठुआ स्थित हीरानगर सेक्टर की अंतरराष्ट्रीय सीमा से बीएसएफ के जवानों ने एक मादक पदार्थ तस्कर को मार गिराया है। उसके पास से 135 करोड़ की हेरोइन बरामद की गई है। बीएसएफ के एक प्रवक्ता ने बताया कि घटना सीमा चौकी (बीओपी) हीरानगर सेक्टर के पंसार क्षेत्र की है।

जब तस्कर को सीमा पार से भारतीय क्षेत्र में दाखिल होने की कोशिश करते देखा था। जिसके बाद जवानों ने उसे चेतावनी दी, लेकिन घुसपैठिया तस्कर नहीं माना और वहां से भागने लगा। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने कार्रवाई में गोली चलाई, जिसमें उसकी मौत हो गई। प्रवक्ता ने बताया कि सर्च ऑपरेशन के दौरान उसके पास से 27 किलोग्राम हेरोइन बरामद हुई है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में 135 करोड़ रुपये के करीब कीमत होने का अनुमान है। पुलिस केस दर्ज करके मामले की जांच कर रही है।
 

Comments
user profile image
Anonymous
on Jul 04 2021 14:55:54

इस मामलों में अपराधियों को मगरमच्छ को खिला देना चाहिए।

Also read: कुपवाड़ा में आतंकी साजिश नाकाम, हथियारों का जखीरा बरामद ..

Afghanistan में तालिबान के आतंक के बीच यहां गूंज रहा हरे राम का जयकारा | Panchjanya Hindi

अफगानिस्तान का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें नवरात्रि के दौरान काबुल के एक मंदिर में हिंदू समुदाय लोग ‘हरे रामा-हरे कृष्णा’ का भजन गाते नजर आ रहे हैं।
#Panchjanya #Afghanistan #HareRaam

Also read: कोविड से मृत्यु होने वाले आश्रितों को धामी सरकार देगी 50 हजार ..

सीमांत क्षेत्र में बीआरओ प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी महिला अधिकारी को
मुरादाबाद में तीन तलाक के दो मामले दर्ज

बरेली के स्मैक माफियाओं पर लगा सफेमा, 65 करोड़ की संपत्ति जब्त

बरेली जिले के दो स्मैक तस्करों पर पुलिस प्रशासन ने "सफेमा" कानून के तहत कार्रवाई की है। जिला प्रशासन ने आयकर विभाग की मदद से 65 करोड़ की संपत्ति को जब्त किया है। पश्चिम यूपी डेस्क बरेली जिले के दो स्मैक तस्करों पर पुलिस प्रशासन ने "सफेमा" कानून के तहत कार्रवाई की है। जिला प्रशासन ने आयकर विभाग की मदद से 65 करोड़ की संपत्ति को जब्त किया है। बरेली में मीरगंज, फतेहगंज के स्मैक के अड्डों को ध्वस्त करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन ने चिट्टा या सफेदा का धंधा करने वाले दो बड़े ग ...

बरेली के स्मैक माफियाओं पर लगा सफेमा, 65 करोड़ की संपत्ति जब्त