पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

राज्य

त्रिपुरा पुलिस से दुर्व्यवहार करने पर अभिषेक बनर्जी समेत 6 टीएमसी नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज

WebdeskAug 12, 2021, 02:50 PM IST

त्रिपुरा पुलिस से दुर्व्यवहार करने पर अभिषेक बनर्जी समेत 6 टीएमसी नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज


त्रिपुरा पुलिस ने तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी के साथ 6 नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इन सभी पर पुलिस कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप है।



त्रिपुरा पुलिस ने तृणमूल कांग्रेस के महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी के साथ 6 नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इन सभी पर पुलिस कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप है। पुलिस ने अभिषेक बनर्जी के साथ—साथ डोला सेन, कुणाल घोष, सुबल भौमिक, श्रीप्रकाश दास, ब्रात्या बसु के खिलाफ भी केस दर्ज किया है।

बता दें कि अभिषेक बनर्जी सहित अन्य नेता राजनीतिक दौरे पर त्रिपुरा गए थे, जहां उन पर पुलिस कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगा है। इन सभी पर पुलिस कर्मियों को उनकी ड्यूटी में बाधा डालने के भी आरोप हैं। प्राथमिकी में कहा गया है कि रविवार सुबह 14 टीएमसी नेताओं और कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के बाद मंत्री ब्रत्य बसु और सांसद डोला सेन के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं का एक समूह खोवाई थाने पहुंचा था। जल्द ही अभिषेक बनर्जी भी स्टेशन पहुंच गए। फिर टीएमसी नेताओं के समूह ने एडिशनल एसपी और अन्य पुलिस कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया और उन पर चिल्लाए भी। इस घटना के बाद पुलिस ने इन सभी को अरोपित बनाते हुए मामला दर्ज किया है।

 

Follow Us on Telegram
 

Comments
user profile image
Anonymous
on Aug 15 2021 16:39:34

बंगाल मे चुनाव तक वामपंथी कांग्रस टीएमसी भाजपा बनकर खा रहा था। वामपंथीयों का चुनावी प्रचार था (बीजेमूल) मतलब बीजेपी और त्रिणमूल चुनाव मे धोखा देने के बाद अब बन गया (सीपीमूल) मतलब कम्युनिष्ट और त्रिणमूल। त्रिपूरा मे टीएमसी का नौटंकीबाजी विप्लव जी का कुर्सी बचाना

user profile image
Anonymous
on Aug 13 2021 09:07:11

सही है

Also read: नहीं रहे गांधीवादी विचारक पद्मश्री एसएन सुब्बाराव ..

Osmanabad Maharashtra- आक्रांता औरंगजेब पर फेसबुक पोस्ट से क्यों भड़के कट्टरपंथी

#Osmanabad
#Maharashtra
#Aurangzeb
आक्रांता औरंगजेब पर फेसबुक पोस्ट से क्यों भड़के कट्टरपंथी

Also read: बरेली जेल का वार्डर भी पाकिस्तान की जीत पर खुश, मामला हुआ दर्ज ..

पुंछ में सुरक्षा बलों ने हथियारों का जखीरा किया बरामद
एनआईए की छापेमारी, भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर बम फेंकने के मामले में दो गिरफ्तार

डॉक्टर बताकर मसरूर ने नाबालिग हिन्दू छात्रा का किया दुष्कर्म, बंधक बनाकर कराया कन्वर्जन और बनाए अश्लील वीडियो

पीलीभीत में त्वचा का इलाज करने के नाम पर कथित चिकित्सक मसरूर ने हिन्दू छात्रा से पहले नजदीकी बढ़ाई और फिर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। जिहादी ने उसके साथ दुष्कर्म करके कराया कन्वर्जन   त्वचा का इलाज करने के नाम पर कथित मुस्लिम चिकित्सक मसरूर ने हिन्दू छात्रा से पहले नजदीकी बढ़ाई और फिर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो बना ली। स्वजनों का आरोप है कि जिहादी ने नाबालिग छात्रा के आधार कार्ड में भी संशोधन कराकर उसकी उम्र बढ़वा ली और बंधक ...

डॉक्टर बताकर मसरूर ने नाबालिग हिन्दू छात्रा का किया दुष्कर्म, बंधक बनाकर कराया कन्वर्जन और बनाए अश्लील वीडियो