पाञ्चजन्य - राष्ट्रीय हिंदी साप्ताहिक पत्रिका | Panchjanya - National Hindi weekly magazine
Google Play पर पाएं
Google Play पर पाएं

चर्चित आलेख

चम्पत राय पर गलत टिप्पणी करने वालों के विरुद्ध एफआईआर

WebdeskJun 21, 2021, 03:36 PM IST

चम्पत राय पर गलत टिप्पणी करने वालों के विरुद्ध एफआईआर

'राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र’ ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय पर अभद्र टिप्पणी करने वाले तीन अभियुक्तों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है. अभियुक्तों में एक महिला भी शामिल है. बिजनौर जनपद में संजय बंसल की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है.

विनीत नारायण ने सोशल मीडिया पर चम्पत राय के बारे में अमर्यादित टिप्पणी की. संजय बंसल ने जब विनीत नारायण से इसका कारण पूछा तो विनीत नारायण ने बताया कि उसने एक महिला के कहने पर इस प्रकार की टिप्पणी की है. सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट की स्क्रीन शाट के साथ संजय बंसल ने थाना नगीना में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस के अनुसार, अपमानजनक टिप्पणी करने एवं करोड़ों हिन्दुओं का अपमान करने के आरोप में एफआईआर दर्ज की गई है. यह भी आरोप है कि विनीत नारायण ने संजय बंसल को धमकी दी. बिजनौर जनपद के पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर विनीत, रजनीश और अलका के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस विवेचना कर रही है.

Comments
user profile image
Anonymous
on Jun 21 2021 21:44:52

आप और सपा जैसी दरिद्र पार्टी के नेता जिनका काम ही हिंदुओ की बुराई करके अपनी ओछी मानसिकता के सहारे आगे बढ़ने की है। लेकिन ये अपने मनसूबे में कामयाब नही होंगे। रामद्रोही पार्टी राम की बात करे तो बड़ा अटपटा लगता है।

Also read: उत्तराखंड आपदा ने दस ट्रैकर्स की ली जान, 25 लोग अब भी लापता ..

kashmir में हिंदुओं पर हमले के पीछे ISI कनेक्शन आया सामने | Panchjanya Hindi

kashmir में हिंदुओं पर हमले के पीछे ISI कनेक्शन आया सामने | Panchjanya Hindi

Also read: तालिबान प्रवक्ता ने कहा, भारत करेगा अफगानिस्तान में मानवीय सहायता के काम ..

मजहबी दंगे भड़काने में कट्टर जमाते-इस्लामी का हाथ, उन्मादी नेता ने उगला सच
रावण क्यों जलाया, अब तुम लोगों की खैर नहीं

उत्तराखंड में बढ़ती मुस्लिम आबादी, मुस्लिम कॉलोनी के विज्ञापन पर शुरू हुई जांच

बरेली, रामपुर, मुरादाबाद में प्रचार करके बेचे जा रहे हैं प्लॉट। पूर्व सांसद बलराज पासी ने कहा विरोध होगा उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में उत्तर प्रदेश के बरेली रामपुर जिलो के बॉर्डर पर सुनियोजित ढंग से एक साजिश के तहत मुस्लिम आबादी को बसाया जा रहा है। मुस्लिम कॉलोनी का प्रचार करके प्लॉट बेचे जा रहे हैं। मामले सामने आने पर जिला विकास प्राधिकरण ने जांच शुरू कर दी है। पिछले कुछ समय से उत्तराखंड राज्य में मुस्लिम आबादी तेजी से बढ़ने के आंकड़े आ रहे हैं। असम के बाद उत्तराखंड ऐसा राज्य है, जहां ...

उत्तराखंड में बढ़ती मुस्लिम आबादी, मुस्लिम कॉलोनी के विज्ञापन पर शुरू हुई जांच